ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Asansol : अब फल के कंटेनर में मिला अवैध कोयला, 2 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी,  जामुड़िया : ( Asansol Live News Today )  शिल्पांचल में फिल्म पुष्पा की तर्ज पर कोयले की तस्करी दूध कंटेनर के बाद इस बार फल कंटेनर में अवैध कोयले की तस्करी को पुलिस की विशेष निगरानी में पकड़ा गया। कुछ दिन पहले दूध के कंटेनर की आड़ में कोयले की तस्करी की घटना सामने आने के बाद इस बार फल के कंटेनर में कोयले की तस्करी की घटना से जामुड़िया में सनसनी फैल गई है। जामुड़िया थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान कंटेनर को जब्त कर लिया. इस घटना में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि बीती रात जामुड़िया से रानीगंज जाने वाली सड़क पर बीजपुर से सटे क्षेत्र में नहर की चैकिंग की जा रही थी। उस चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक फूड ट्रक को रोका और तलाशी के लिए गई, तभी फूड ट्रक का पिछला गेट खुला तो सभी दंग रह गए. पुलिस अधिकारी नेजब गेट खोला तो देखा है कि अवैध कोयला खाद्य सामग्री वाली कंटेनर में बोरियों में भरा हुआ है।

 इस घटना में पुलिस ने कोलकाता निवासी सूरज कुमार दास और जमुरिया के बोगरा निवासी तारक मंडल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जामुड़िया थाना पुलिस ने दोनों को कंटेनर के साथ गिरफ्तार कर लिया। आज उन्हें आसनसोल कोर्ट भेजा गया! मालूम हो कि फूड डिलीवरी व्हीकल हुगली की तमन्ना फूड्स प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की है।

Leave a Reply