ASANSOLBusiness

जीएसटी को लेकर चेंबर के साथ बैठक, दिए गए महत्वपूर्ण निर्देश

बंगाल मिरर, आसनसोल :आसनसोल के जीएसटी कार्यालय में आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों साथ जीएसटी अधिकारियों की एक बैठक हुई। यहां जीएसटी के सीनियर ज्वाइंट कमिश्नर दिलीप कुमार दास, ज्वाइंट कमिश्नर विधु भूषण हीरा, आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ओम बागड़िया, सलाहकार नरेश अग्रवाल, मुकेश तोदी, हरि नारायण अग्रवाल, राजू अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

इस दौरान जीएसटी अधिकारियों ने व्यापारियों को जीएसटी के लिए अपना पूरा प्रोफाइल बनाने की बात कही। जीएसटी अधिकारियों ने व्यापारियों को यह सलाह दी प्रोफाइल में अपना मोबाइल नंबर ई-मेल एड्रेस सब दे कर रखें। जिससे कि जीएसटी अधिकारियों को उनसे संपर्क साधने में आसानी हो सके। साथ ही 20 तारीख के अंदर थ्री बी रिटर्न ऑनलाइन जमा करने की भी सलाह दी गई। इसके अलावा और भी कई मुद्दों पर बात हुई। जीएसटी अधिकारियों ने कहा कि अगर व्यापारियों को कोई दिक्कत आ रही है तो वह कार्यालय में संपर्क कर सकते है।

वहीं आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अधिकारियों ने कहा कि अभी हाल ही में चेंबर भवन में व्यापारियों की बैठक हुई थी और त्योहारों का मौसम बीत जाने के उपरांत छठ पूजा के बाद एक बार फिर से बैठक होगी।

Leave a Reply