ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

ATM से रुपए निकालने के दौरान बरते सावधानी, शिल्पांचल में गिरोह सक्रिय

अंडाल पुलिस ने पकड़ा दो को, पहले भी हो चुकी है कई गिरफ्तारी

बंगाल मिरर, आसनसोल : अब एटीएम से रुपए निकालने के दौरान भी सावधानी बरते हैं एटीएम के कार्ड स्लॉट की अच्छी तरह से जांच कर ले उसके बाद ही एटीएम निकाले या फिर एटीएम डालें क्योंकि सिलपंचल में इस तरह के अपराध को अंजाम देने वाला गिरोह सक्रिय है जो एटीएम में चिप लगाकर आपका कार्ड को हैक कर राशि निकाल सकता है। वही एटीएम से रुपए निकालने के दौरान अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति देखे या तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

अंडाल थाना की पुलिस अधिकारियों ने अपनी सीवी टीम के साथ गहन छापामारी के दौरान रविवार की रात दो कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान धनबाद के तेतुल मारी निवासी बिशाल बाउरी और काजोड़ा के सनी कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना अपराध स्वीकार किया है। अपराधियों ने एडीपीसी के तहत विभिन्न थाना क्षेत्र में अपराध के ऐसे बहुत अंजाम दिया।

पुलिस का दावा है कि उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने पांडवेश्वर इलाके में एक और अपराध किया है। उनके पास से पुलिस ने एक एमसी, एक लोहे की बनी क्लिप व 5000 रुपये जब्त किए गए। उन्हें सोमवार को आसनसोल कोर्ट में पेश कर रिमांड के मांग की गई ताकि पुलिस वहीं इस आपराधिक घटनाओं में जुड़े अन्य आरोपी एवं सरगना को पकड़ सके।

गौरतलब है कि जामताड़ा साइबर खली गिरोह के कमीशन एजेंट सिलपंचल में सक्रिय हैं इसके अलावा इस तरह के अपराध के अंजाम देने वाले लोग इस अंचल में पनाह ले रहे हैं नियामतपुर अंचल में कई बार इस तरह के अपराध को लेकर कोलकाता पुलिस एवं अन्य राज्यों की पुलिस छापेमारी कर चुकी है कुछ दिन पहले ही चितरंजन में भी इसी तरह के दो अपराधियों को दबोचा गया था जो बिजली बिल के नाम पर ठगी करते थे।

Leave a Reply