RANIGANJ-JAMURIA

इलाज के लिए बेंगलुरु गए सिंह परिवार के घर हुई चोरी

बंगाल मिरर, जमुरिया : जमुरिया थाना अंतर्गत बोरिंग दंगा गांव में अपराधियों ने एक एक घर में किसी के ना रहने का फायदा उठाते हुए लूटपाट की और हजारों रुपए का समान तथा नकदी चुराकर ले गए। बेंगलुरू से बेटे का इलाज कराकर आज लौटे परिवार को इसकी जानकारी हुई। सिंह परिवार के सदस्यों की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर चोरों के एक समूह ने घर का कीमती सामान चुरा लिया। थाना के कुछ दूरी पर ही दुस्साहसिक चोरी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना जमुरियार थाने के बोरिंगडांगा गांव की है।

घटना को लेकर परिवार के एक सदस्य सरोज कुमार सिंह ने बताया कि वह 30 सितंबर को अपने बेटे के इलाज के लिए बेंगलुरु गए थे. मंगलवार की सुबह घर लौटने पर उसने देखा कि घर के आसपास का सारा सामान बिखरा पड़ा है. घर में उसकी किराना की दुकान है, उस दुकान का सामान बिखरा पड़ा है। वहीं, घर के अंदर दो अलमारी और एक बक्सा टूटा हुआ था , उसने दावा किया कि उस अलमारी और बक्सा मशमें नकदी थी,

उन्होंने कहा कि उसके पास लगभग 80 से 90 हजार रुपए थे। इसे चोरों के एक समूह ने चुरा लिया था। वहीं चोरों ने उसकी मां के रखे चांदी के कई पुराने सिक्के भी चुरा लिए। दुकान के कैश बॉक्स से पैसे भी चोरी किए गएहैं। उस गृहस्वामी के परिवार का दावा है कि उसके बेटे की बीमारी के कारण पहले ही काफी पैसा खर्च हो चुका है। उसके बाद घर का सारा सामान चोरी हो जाने से वे बेबस हो गए। चोरी की इस घटना की सूचना जब जमुरिया थाने की पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी. थाने के पास हुई चोरी से क्षेत्र के लोग सहम गए। परिवार के सदस्यों ने अनुरोध किया कि पुलिस उनके चोरी के सामान को पुलिस को वापस करने की पहल करे।

Leave a Reply