LatestWest Bengal

हावड़ा में 2 करोड़ रुपये नकदी सोने और हीरे के आभूषण जब्त

पुलिस ने हावड़ा के शिवपुर स्थित रिवर डेल आवास पर छापा मारा

बंगाल मिरर,‌ हावड़ा : ( West Bengal News In Hindi ) इस बार हावड़ा से भारी मात्रा में पैसा बरामद हुआ है. पुलिस सूत्रों के अनुसार। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी व्यवसायी पर कर्ज दिलाने के नाम पर कई लोगों को ठगने का आरोप था. शैलेश पांडे को उनके आवास पर छापेमारी से पहले उस मामले में कोलकाता से गिरफ्तार किया गया था.
पुलिस सूत्रों के अनुसार, हावड़ा के शिवपुर स्थित ‘रिवर डेल’ आवास निवासी व्यवसायी की कार से 2 करोड़ रुपये, सोना और हीरा बरामद किया गया है.

कोलकाता हेयर स्ट्रीट थाना पुलिस ने शनिवार रात छापेमारी कर कारोबारी शैलेश पांडे की कार से इतनी बड़ी रकम बरामद की है. पुलिस सूत्रों से पता चला है कि एक सरकारी बैंक की लिखित शिकायत के आधार पर जांच करते हुए कोलकाता पुलिस के साइबर थाना पुलिस ने यह 2 करोड़ नकद और कई सोना और हीरे बरामद किए हैं.
हालांकि घटना के बाद से शैलेश पांडे के परिवार का कोई पता नहीं चल पाया है. घर के गेट का गार्ड भी इस बारे में बात नहीं करना चाहता था।

शैलेश पर बैंकों से कर्ज दिलाने के नाम पर कई लोगों को ठगने का आरोप था। बिना कर्ज लिए ठगे गए कुछ लोगों ने सरकारी बैंक के मैनेजर से शिकायत की। उसके बाद उस बैंक की ओर से शैलेश के खिलाफ लिखित शिकायत की गई और इस शैलेश पांडेय के नाम से मामला दर्ज किया गया. हालांकि उस मामले में शैलेश पांडे को गिरफ्तार किया गया था। और कोलकाता पुलिस ने उस मामले के आधार पर ऑपरेशन कर इतनी बड़ी रकम और सोना और हीरे बरामद किए.।


गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय था जिसने गार्डनरिच में एक परिवहन व्यवसायी के घर पर छापा मारा और बिस्तर के नीचे से करोड़ों की वसूली की। इस पूरी घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही कुछ दिन पहले मालदा और नैहाटी स्टेशनों से भी भारी मात्रा में धन बरामद किया गया था. और इस बार हावड़ा में नकदी और गहने जब्त किए गए।

Leave a Reply