ASANSOLKULTI-BARAKAR

Bihari Babu लापता ! भाजपा का वार, दासू ने किया पलटवार

कुल्टी में बिहारी बाबू लापता के पोस्टर, दासू ने कहा आस्था के महापर्व पर ना करे राजनीति

बंगाल मिरर, कुल्टी : छठ पूजा की तैयारियां जोरों पर हैं। यह पर्व आज से शुरू होगा और इसके लिए कई तरह की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। प्रशासन ने छठ घाटों की सफाई शुरू कर दी है। लोग बाजारों में पूजा सामग्री खरीदने में व्यस्त हैं। इसी बीच आज शाम को कुल्टी स्टेशन के चौक-चौराहे पर स्थानीय सांसद शत्रुघन सिन्हा बिहारी बाबू के नाम से लापता होने से संबंधित पोस्टर साट दिया गया है। इससे राजनीति गरमा गयी है। पोस्टर जारी करने वाले संगठन या व्यक्ति का स्पष्ट रूप से नाम नहीं है। लेकिन, पोस्टर के नीचे निवेदक आसनसोल की बिहारी जनता के नाम से लगा हुआ है।

बीजेपी के जिशान कुरैशी से पूछा तो उन्होने बताया की इस में कोई आश्चर्य की बात नहीं है। या तो सच ही है जो पोस्टर पर लिखा गया है। महा पर्व छठ पूजा के मौके पर आसनसोल से लोकसभा सांसद लापता है। आसनसोल के लोग परेशान हैं। साफ सफाई की कोई समुचित व्यवस्था नहीं है। ऐसे में सांसद को अपने संसदीय क्षेत्र में रहकर लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए आगे आना चाहिए। ना की यह की जनता को धोका देना चाइए।तृणमूल के पार्षद सलीम अख़्तर अंसारी ने कहा की या काम किसी पागल का है जो की छठ पर्व के मौके पर ऐसा काम किया है। इसके पीछे किसी पागल का हाथ होने की आशंका जता रहे हैं।

वहीं तृणमूल कांग्रेस प्रदेश सचिव वी शिवदासन दासू ने कहा कि आस्था के महापर्व पर न करे राजनीति। सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नियमित आसनसोल आते हैं। वह कल ही आसनसोल आ रहें हैं। भाजपा के पास मुद्दे नहीं है इसलिए महापर्व पर भी राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply