ASANSOL

Anubrata Mondal को लॉटरी, पूछताछ के लिए जेल में सीबीआई

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Live News Today In Hindi ) बीरभूम के टीएमसी जिलाध्यक्ष ने लॉटरी में 1 करोड़ जीते। गौ तस्करी मामले की जांच कर रही केंद्रीय खुफिया एजेंसी सीबीआई व्यावहारिक रूप से यह जानने के लिए उत्सुक है कि उसकी असली कहानी क्या है। उस लॉटरी की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई अधिकारी शुक्रवार को बोलपुर में दिन भर सक्रिय रहे।

सीबीआई के दो अधिकारी शनिवार सुबह आसनसोल जेल पहुंचे। वे उस दिन करीब बारह बजे बोलपुर से सीधे आसनसोल जेल आए। मालूम हो कि इस लॉटरी के बारे में वे आसनसोल जेल में बंद बीरभूम तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल से पूछताछ कर रहे हैं. 24 अगस्त से गौ तस्करी के मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद केस्ट मंडल आसनसोल जेल में है। सीबीआई के दो अधिकारी अपने साथ कई दस्तावेज भी लाए थे।

गौरतलब है  इस साल जनवरी में, अनुब्रत मंडल की तस्वीर और नाम एक लोकप्रिय लॉटरी बेचने वाली कंपनी की वेबसाइट पर 1 करोड़ रुपये के विजेता के रूप में दिखाई दिया। जिसको लेकर पूरे राज्य में चर्चा जोरों पर थी. हालांकि, बीरभूम में तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने लॉटरी में करोड़ों प्राप्त करने की बात न स्वीकार औ  न ही इंकार किया था।

Leave a Reply