ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

अवैध कोयला जब्त करने गये ईसीएल सुरक्षा प्रभारी पर जानलेवा हमला

बंगाल मिरर, बाराबनी, काजल मित्रा : बाराबनी थाना अंतर्गत खैराबाद गाँव के शिव मंदिर के समीप गुप्त सूचना के आधार पर अवैध कोयला जब्त करने गये सालानपुर ईसीएल क्षेत्र के सुरक्षा प्रभारी दिलीप प्रशाद पर जानलेवा हमला किया गया , जिसमे दिलीप प्रसाद गम्भीर रूप से घायल हो गये , जो कि ईसीएल के कल्ला अस्पताल में अभी भर्ती है और इलाज चल रहा है , उनके सर में गम्भीर चोट बताया जा रहा ।

बता दे कि रविवार शाम 5 बजे सालानपुर ईसीएल क्षेत्र के सुरक्षा प्रभारी दिलीप प्रशाद गुप्त सूचना के आधार पर खैराबाद गांव के शिव मंदिर के समीप भारी मात्रा में रखे अवैध कोयला को जब्त करने के उद्देश्य से पहुँचे थे वह से उन्होंने ने सीआईएसएफ एंव बाराबनी थाना को जानकारी दी , तब तक घात लगा कर बैठे अवैध कोयले का कार्य कर रहे लोगो ने दिलीप प्रशाद पर लाठी , डंडों से हमला कर दिया ।

दिलीप प्रशाद ने बताया कि पूरे घटना में बहुत मुश्किल से में जान बचा कर वहाँ से निकला , हमलवारों का उद्देश्य मुझे जान से मारने का था । पूरे घटना को लैकर मेने बाराबनी थाना में शिकायत दर्ज कराई है , हमलावरो में मुख्य बाटुल गोरैन था और सजे साथ 6 अज्ञात लोग थे जिसके खिलाफ मेने शिकायत दर्ज करवाई है । बाटुल गोरैन ने मुझे पहले भी फोन पर धमकी दी थी जिसकी शिकायत भी मेने एडीसीपी(वेस्ट) को की थी ।

Leave a Reply