Voter List के लिए घर-घर जाएं पार्षद : अभिजीत

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल उत्तर विधानसभा ब्लॉक वन की ओर से बीएनआर पार्टी ऑफिस में एक बूथ लेवल मीटिंग का आयोजन किया गया। इस सभा में विभिन्न वार्ड के वार्ड प्रेसिडेंट एवं सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस सभा में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई लेकिन खास चर्चा कल से होने वाले वोटर लिस्ट के काम पर हुई। जैसा कि सभी को मालूम है कल से जिनकी उम्र 18 वर्ष हो गई है उनको वोटर लिस्ट में जगह मिलेगी उसके अलावा कुछ सुधार, जिनकी मृत्यु हो चुकी है जो यहां से चले गए हैं यह सब काम भी कल से शुरू हो रहा है।

riju advt

इस सभा में ब्लॉक के सभी वार्ड पार्षद को भी आमंत्रित किया गया था। 2-3 वार्ड पार्षद को छोड़कर सभी उपस्थित थे।अमरनाथ चटर्जी, अभिजीत घटक, गुरदास चटर्जी, राजेश तिवारी और संपा दां ने बारी बारी से सभा को संबोधित किया। अभिजीत घटक ने कहा कि इस साल जो 18 वर्ष के जो हो गए हैं उनका नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने का दायित्व सभी पार्षद को है। पार्षद बीएलए एवं बीएलओ के साथ मिलकर इस काम को पूरा करें। इसके लिए वार्ड के विभिन्न घरो में जाकर एक लिस्ट तैयार कर चुनाव आयोग के नियम के अनुसार उनका नाम शामिल कराएं। सभी बूथों में जाकर बीएलओ के कार्यों की समीक्षा करें।

सभा का संचालन भानु बोस ने किया एवं विश्व सर पर ब्लॉक के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।अमरनाथ चटर्जी, अभिजीत घटक, गुरदास चटर्जी, कैप्टन दा, राजेश तिवारी और संपा दां ने बारी बारी से सभा को संबोधित किया। अभिजीत घटक ने कहा कि इस साल जो 18 वर्ष के जो हो गए हैं उनका नाम वोटर लिस्ट में शामिल कराने का दायित्व सभी पार्षद को है। पार्षद बीएलए एवं बीएलओ के साथ मिलकर इस काम को पूरा करें। इसके लिए वार्ड के विभिन्न घरों में जाकर एक लिस्ट तैयार कर चुनाव आयोग के नियम के अनुसार उनका नाम शामिल कराएं। सभी बूथों में जाकर बीएलओ के कार्यों की समीक्षा करें। सभा का संचालन भानु बोस ने किया एवं विश्व सर पर ब्लॉक के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *