ASANSOL-BURNPUR

बर्नपुर मिडटाउन क्लब में चेस प्रतियोगिता आयोजित, ग्रैंड मास्टर दिव्येंदु बरूआ का सम्मान

बंगाल मिरर, बर्नपुर : आज बर्नपुर मिडटाउन क्लब परिसर में, सारा बंगला दावा संस्था  एवम छेरापाता सोशल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से एक दिवसीय ♟️ chess प्रतियोगिता का आयोजन किया किया गया। कार्यक्रम की शुरुवात विश्वविख्यात भारत के ग्रैंड मास्टर और अर्जुन अवार्ड सम्मानित श्री दिब्येंदु बरुआ  ने किया , सेल के मुख्यमहप्रबंधक  पी के केरकेट्टा,मुख्यमहप्रबंध श्री सौविक रॉय महाप्रबंधक श्री गौतम बनर्जी कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित थे।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पूरे राज्य से प्रतिभागी आए है और विशेष आकर्षण का केंद्र छोटे छोटे बच्चे जो आसनसोल बर्नपुर के स्कूल से इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सुबह से उत्साहित दिखे। दृष्टिहीन प्रतियोगियों ने भी इस प्रतियोगिता में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाया। सेल आईएसपी प्रशासन के अधिकारियों ने इस प्रकार के खेल आयोजन के प्रशंशा की एवम भविष्य में भी इस तरह के आयोजन के लिए सेल आईएसपी के सहयोग का आश्वासन दिया।

ग्रैंडमास्टर दिब्येंदु बरुआ ने अपने वक्तव्य में आयोजन करता और प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाते हुए आसनसोल बर्नपुर शहर के ऐसे टैलेंट की खोज के लिए ऐसे आयोजन का निरंतर सभी छोटे बड़े शहरों में करने का अनुरोध किया। मिडटाउन क्लब के सचिव श्रीकांत शाह ने  कहा कि ऐसे कार्यक्रम से समाज में खेल भावना को बढ़ावा मिलता है और  क्लब कमिटी इसी उद्देश्य के साथ आगे भी काम करती रहेगी।कार्यक्रम के कुल 100 प्रतियोगियों ने भाग लिया और बिश्वदीप चक्रवर्ती, गौतम सरकार, मौसम नंदी, अचिंत्य माझी, मानस नायक, संजय सिंह समेत क्लब के सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply