ASANSOL

LSD : शादी का झांसा देकर यौन शोषण, मीम नेता दानिश गिरफ्तार

बंगाल मिरर, एस सिंह : शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण के मामले में आरोपी एआइएमआइएम जिलाध्यक्ष दानिश अजीज कोगिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को उसे आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है।दानिश  के खिलाफ झारखंड के  धनबाद की एक युवती ने यौन शोषण का मामला कुछ दिन पहले आसनसोल उत्तर थाना में दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और दानिश को गिरफ्तार किया शिकायतकर्ता पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दानिश ने उसे  शादी का झांसा देकर उससे लगातार दुष्कर्म किया। वहीं शादी करने से इनकार कर दिया।  पिछले एक साल  से उसके साथ दानिश का संबंध चल रहा था।

File photo

उसने दावा किया कि  धनबाद व रानीगंज के विभिन्न स्थानों पर वह दोनों मिला करते थे। 31 जनवरी को भी दानिश उसे एक होटल में ले गया और उससे शारीरिक संबंध बनाया। जब  शादी का दबाव दिया  तो दानिश ने कहा उसे शादी में दिलचस्पी नहीं है। इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। वह लोग पहले दानिश के घरवालों से मिलने आए लेकिन घर वालों ने भी किसी तरह का हस्तक्षेप करने से मना कर दिया।  तब जाकर न्याय की आस लिए वह लोग कानून के दरवाजे पर पहुंचे। आसनसोल नार्थ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर उसे दबोच लिया। गौरतलब है कि 2021 में दानिश ने विधानसभा चुनाव भी लड़ा था। उसके प्रचार में मीम प्रमुख ओवैसी आयेथे।

हालांकि दानिश ने कहा कि उन पर हमेशा ऐसे आरोप लगते रहते हैं. वह उस युवती को नहीं जानता. उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। इससे पहले 2018 में भी उन पर आरोप लगे थे. लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. यह उन्हें नीचा दिखाने की साजिश है. हालांकि, आसनसोल नॉर्थ पुलिस स्टेशन ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। घटना में दानिश अजीज के पिता समेत दो अन्य को आरोपित किया गया है. उनकी तलाश की जा रही है.

Leave a Reply