ASANSOL

Asansol महावीर स्थान में सोलर पैनल के लिए सांसद ने दिया प्रस्ताव, श्रद्धालुओं में खुशी

महावीर स्थान सेवा समिति के सचिव अरुण शर्मा ने सांसद के प्रति जताया आभार दी शुभकामना

बंगाल मिरर, आसनसोल: Asansol महावीर स्थान में सोलर पैनल के लिए सांसद ने दिया प्रस्ताव, श्रद्धालुओं में खुशी । महावीर स्थान सेवा समिति के सचिव अरुण शर्मा ने सांसद के प्रति जताया आभार दी शुभकामना। आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित महावीर स्थान मंदिर में 6 से 8 केबी की क्षमता वाले सोलर पैनल लगाने का प्रस्ताव सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया है। मंजूरी मिलते ही यहां पैनल लगाने का कार्य शुरू हो जाएगा सांसद के इस प्रस्ताव से आसनसोल के श्रद्धालुओं में भारी खुशी है।

इस संदर्भ में महावीर स्थान सेवा समिति के सचिव अरुण शर्मा ने कहा कि यह हम सभी के लिए काफी गर्व की बात है कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंदिर के हित के लिए कार्य करने का सोचा है उन्होंने सोलर पैनल लगाने का प्रस्ताव दिया है वह अति सराहनीय है इसे लेकर उन लोगों ने उन से अनुरोध किया था और उन्होंने पहली बार में ही पर कार्य शुरू कर दिया। को धन्यवाद दिया उन्होंने कहा कि यह मंदिर 126 साल पुराना है सोलर पैनल लगाने से मंदिर में बिजली आपूर्ति में काफी सुविधा होगी।

गौरतलब है कि कल ही सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विकास कार्यों का लेखा-जोखा पेश किया था इस दौरान उन्होंने विभिन्न इलाकों में अनुमोदित कार्यों की जानकारी दी तथा इसके साथ ही उन्होंने 13 प्रस्तावित कार्यों की जानकारी दी थी जिसमें महावीर स्थान में सोलर पैनल भी शामिल है

Leave a Reply