ASANSOL

शिल्पांचलवासियों की सेवा को संस्कार ने पूरे किये तीन साल

बंगाल मिरर, आसनसोल : सामाजिक संस्था संस्कार का तीसरा स्थापना दिवस गुरुवार को मनाया गया। इस अवसर पर आसनसोल के गोधुली मोड़ स्थित काली मंदिर प्रांगण में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। सबसे पहले यहां स्थापना दिवस के अवसर पर आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक, एमएमआइसी गुरुदास चटर्जी, दिव्येंदु भगत सहित संगठन के तमाम पदाधिकारियों और सदस्यों की उपस्थिति में केक काटा गया । इसके उपरांत यहां एक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया।

अतिथियों ने इस शिविर का उद्घाटन किया। यहां 30 लोगों ने रक्तदान किया । इसके बाद यहां दो सौ लोगों के बीच शाल वितरित किया गया वहीं डेढ़ सौ जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री भी बांटे गए । इस अवसर पर संस्कार के पदाधिकारी अरविंद साव ने बताया कि संस्कार पूरे साल जरूरतमंदों की सेवा करता रहता है । सामाजिक दायित्व का निर्वहन करने के लिए उनका संगठन हमेशा तत्पर रहता है। संगठन द्वारा रोजाना जरूरतमंदों को भोजन भी कराया जाता है।

संगठन के तीसरे स्थापना दिवस के मौके पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ताकि जो सही मायने में जरूरतमंद हैं उनकी मदद की जा सके उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी संगठन की तरफ से इस तरह के विभिन्न सामाजिक कार्य किए जाते रहेंगे । उन्होंने बताया कि शाम को आसनसोल के गुजरात भवन में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर मुकेश तोदी, माधुरी तोदी, मधु डुमरेवाल समेत तमाम सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply