Asansol में विरोध के बीच अवैध निर्माण पर चला हथौड़ा

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) आसनसोल नगरनिगम अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई को लेकर लगातार सख्त रवैया अपना रहा है। शुक्रवार को वार्ड संख्या 52 के राधानगर रोड इलाके में सड़क को अतिक्रमण कर किये गये अवैध निर्माण को कड़ी सुरक्षा के बीच निगम की टीम ने तोड़ दिया। इस दौरान टकराव की स्थिति भी बनी। स्थानीय महिला पर निगम के कार्य में बाधा देने का आरोप लगा। जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। पुलिस ने हस्तक्षेप कर स्थिति को संभाला।नगरनिगम के कार्यपालक अभियंता आरके श्रीवास्तव के नेतृत्व में निगम टीम व हीरापुर थाना पुलिस ने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। बताया

जाता है कि वार्ड संख्या 52 के राधानगर रोड इलाके की सुष्मिता मुखोपाध्याय 2020 से आसनसोल नगरनिगम में लिखित शिकायत कर रही थी। उनका कहना था कि उसकी पड़ोसी संध्या दास ने 10 फीट सड़क के कई हिस्सों पर कब्जा कर लिया है। जिसके कारण वह अपने घर में कार को प्रवेश नहीं कर पा रही है। इस संबंध में नगरनिगम के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि इस क्षेत्र के एक निवासी ने शिकायत की थी कि तीन साल पहले उनकी सड़क पर अतिक्रमण किया गया था। उसे इससे परेशानी हो रही है। दस्तावेजों से पता चलता है कि 10 फुट सड़क के करीब डेढ़ फुट हिस्से पर कब्जा कर अवैध निर्माण किया गया था।

riju advt

जिस व्यक्ति के खिलाफ यह आरोप लगाया गया था उसे नोटिस देकर सुनवाई के लिए बुलाया गया था। लेकिन वह नहीं आया और न ही कोई सबूत दिखा सका। इसलिए उस निर्माण को तोड़ा गया है। इस काम में कोई परेशानी व बाधा न हो इसके लिए पुलिस को साथ लिया गया था। जिस व्यक्ति के खिलाफ यह अवैध निर्माण का आरोप लगाया गया था, उसकी ओर से कोई कुछ भी कहने से इंकार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *