ASANSOL

मौत का कुआं से बाइक अनियंत्रित होकर पहुंचा दर्शक दीर्घा में, 9 घायल, तोड़फोड़

बंगाल मिरर, आसनसोल : सालानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मां मुक्ताइ चंडी मंदिर प्रांगण में आनंदमेला कमेटी द्वारा आयोजित मेले में रविवार की रात “मौत का कुआं” खेल में अनियंत्रित बाइक दर्शक दीर्घा में प्रवेश कर गयी, इस दौरान कुल नौ घायल हो गये. जिससे एक महिला और तीन बच्चों समेत कुल नौ लोग घायल हो गए। सभी घायल अस्पताल पहुंचाया गये। बाइक चालक कुआं में गिर गया, तीन को गंभीर चोट लगी है। घटना के बाद उसे ज्यादा चोट नहीं लगी. वहां भगदड़ मच गयी। पुलिस ने तत्काल स्थिति को नियंत्रित घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया।. इस घटना से गुस्साए लोगों ने “मौत का कुआं” में जमकर तोड़फोड़ की।

सूत्रों के अनुसार रविवार रात को मेला में मौत का कुआं का खेल देखने के लिए भारी भीड़ जुटी थी। कुआं में बाइक चालक अपना करतब दिखा रहा था।अचानक बाइक अनियंत्रित हो गयी और चालक बाइक से गिर गया. बाइक कुआं में घूमते हुए ऊपर दर्शक दीर्घा में चली आयी और खेल देख रहे दर्शकों को टक्कर मार दी।

एसीपी सुकांत बनर्जी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल मेले में आई और स्थिति को नियंत्रित किया इस हादसे के बाद के मौत का कुआं का खेल और बड़ बड़ा झूला बंद कर दिया गया है।

Leave a Reply