ASANSOL

Asansol Shootout : CBI जांच की मांग पर भाजपा का पथावरोध

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल में होटल मालिक अरविंद भगत की की गोली मारकर हत्या की सीबीआई जांच की मांग को लेकर आसनसोल साउथ पुलिस चौकी (पीपी) के सामने भाजपा द्वारा कलविरोध प्रदर्शन और बर्नपुर रोड जाम किया गया।
भाजपा के आसनसोल सांगठनिक जिले की आंदोलन का नेतृत्व भाजपा आसनसोल जिला अध्यक्ष दिलीप डे, भाजपा राज्य कमेटी सदस्य कृष्णंदु मुखर्जी, अभिजीत रॉय और अन्य ने किया।
इस आंदोलन के जरिए भाजपा ने घटना की तत्काल सीबीआई जांच की मांग की ।


जिलाध्यक्ष दिलीप डे व प्रदेश कमेटी सदस्य कृष्णंदु मुखोपाध्याय ने हत्याकांड के बाद यह बात कही
48 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी हत्यारे अभी तक लापता हैं। घटना राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के घर से चंद कदम की दूरी पर हुई। सीआईडी अधिकारी लगभग तुरंत जांच करने के लिए आसनसोल पहुंचे। तो आसनसोल पुलिस कमिश्नरेट रखने की क्या जरूरत है? उन्होंने यह भी कहा, सीआईडी से कुछ नहीं होगा। सीबीआई जांच करेगी तभी अपराधी पकड़े जाएंगे और असल तथ्य सामने आएंगे। यदि मृतक के परिजन सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो भी भाजपा नेताओं ने उनके साथ खड़े होने का आश्वासन दिया है।


गौरतलब है शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे दो शूटर आसनसोल के सेनरेल रोड स्थित एक होटल में घुस गए। तभी होटल मालिक अरविंद भगत होटल की लॉबी में सोफे पर बैठकर दो क्लाइंट्स से अपने बिजनेस के बारे में बात कर रहे थे। अचानक दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। बाद में उन्हें दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि अभी तक न तो सीआईडी और न ही पुलिस ने घटना में शामिल दोनों को गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply