ASANSOL

Asansol अतिक्रमण के खिलाफ चलेगा अभियान, 27 को बनेंगे बोरो चेयरमैन

आसनसोल नगरनिगम में मेयर के चेंबर में एमएमआईसी की बैठक हुई

बंगाल मिरर, आसनसोल, सौरदीप्तो सेनगुप्ता :
गुरुवार आसनसोल नगरनिगम में मेयर के चेंबर में एमएमआईसी की बैठक हुई। इस बैठक में मेयर विधान उपाध्याय के अलावा कमिश्नर राहुल मजूमदार, आसनसोल नगरनिगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी, उप मेयर वसीम उल हक, एमएमआईसी गुरदास चटर्जी, सुब्रतो अधिकारी, इंद्राणी मिश्रा, मानस दास, दिव्येंदु भगत सहित आसनसोल नगरनिगम के विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। यहां आसनसोल नगर निगम क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा हुई और पिछले दिनों किए गए कार्यों की समीक्षा भी हुई ।



इस बारे में पत्रकारों से बात करते हुए मेयर ने कहा की नियमित अंतराल पर होने वाली बैठक की तरह आज भी यह एमएमआईसी बैठक थी जिसमें आसनसोल के विकास पर चर्चा हुई। वही पत्रकारों के पूछे गए सवालों के जवाब में मेयर ने कहा कि 27 फरवरी को बोरो चेयरमैन के नामों की घोषणा होगी। दूसरी तरफ अवैध निर्माण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कर्मियों की कमी के कारण उस अभियान को कुछ दिनों के लिए बंद करना पड़ा था लेकिन कल से रविंद्र भवन क्षेत्र से फिर इसकी शुरुआत होगी ।

वही हटन रोड से लेकर राहालेन तक जो हाकर व्यवसाय करते हैं उनको सुनियोजित करने की जो कोशिश शुरू की गई थी उसके बारे में उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा काम है जिसके लिए समय लगेगा लेकिन आसनसोल नगर निगम बाजार क्षेत्र को सुनियोजित जरूर करेगा। वही आने वाले गर्मी के मौसम में नगर निगम क्षेत्र के लोगों को पानी की कमी ना हो यह सुनिश्चित करने के लिए नगर निगम की तरफ से हर तरह के कदम उठाने का भी मेयर ने आश्वासन दिया।

Leave a Reply