RANIGANJ-JAMURIA

दीदी के दूत : विधायक हरेराम एवं उपमेयर अभिजीत लोगों से मिले

बंगाल मिरर, जामुड़िया : पूरे पश्चिम बंगाल में इन दिनों दीदी का सुरक्षा कवच अभियान के तहत इलाके के जनप्रतिनिधि एवं तृणमूल कांग्रेस के नेता इलाके इलाके घूम रहे हैं एवं ममता सरकार के योजनाएं एवं परियोजनाएं को आम लोगों को इसके फायदे घूम घूम कर बताए जा रहे हैं इसी क्रम में शुक्रवार को जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के चुरुलिया पंचायत इलाके में आज दीदी के दूत कार्यक्रम के तहत स्थानीय विधायक हरेराम सिंह एवं आसनसोल नगर निगम के उप मेयर में अभिजीत घटक इलाके के लोगों से मिले एवं राज सरकार के द्वारा किए गए कामों को आम जनता के बीच रखा।

इस संदर्भ में आसनसोल नगर निगम के उप मेयर अभिजीत घटक ने बताया कि आज हम लोग दीदी के दूत के रूप में चुरुलिया पंचायत इलाके के लोगों से मिले एवं राज्य सरकार के द्वारा दी जा रही योजनाओं एवं परियोजनाओं के संदर्भ में आम लोगों को जानकारी दि गयी एवं इलाके के लोगों के समस्या भी हमने सुनी है, अभिजीत घटक ने कहा कि अधिकतर इलाके के लोगों को सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का लाभ मिल रहा है इस बात से हमें खुशी है इलाके के लोगों को ममता सरकार के द्वारा किए गए कामों से लोग खुश हैं। उन्होंने कहा कि एक, दो लोगों की शिकायत है कि उनको आवास योजना में उन्हें लाभ नहीं मिला है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों की आवाज के संदर्भ में समस्या है जल्दी उनकी समस्या को सुलझा लिया जाएगा। वही कार्यक्रम के दौरान विधायक हरे राम सिंह ने कहा कार्यक्रम के दौरान जामुड़िया बलोक एक अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी, सुलेखा मंडल, प्रदीप मुखर्जी, राखी कर्मकार के अलावा इलाके के कई तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता दीदी के दूत कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Leave a Reply