ASANSOL

Asansol : पेंट गोदाम में भयावह आग, एक झुलसा

बंगाल मिरर, आसनसोल,  : ( Asansol Live News Today ) आसनसोल नॉर्थ थाने के नेशनल हाईवे नंबर 19 के किनारे  मौजुरी के पास पेंट के गोदाम में भीषण आग लग गई. मंगलवार दोपहर हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गोदाम के आसपास के क्षेत्र के निवासी दहशत में आ गए। इस घटना में उस गोदाम में काम करने वाला एक मजदूर झुलस गया. आसनसोल उत्तर थाने के ओके रोड, रेलपार निवासी मो. सोनू आलम (42) नामक कर्मी को जलने के कारण आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जिला अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि सोनू आलम का शरीर करीब 50 प्रतिशत जल गया था। उनकी शारीरिक स्थिति नाजुक है।

खबर मिलते ही आसनसोल नॉर्थ थाना पुलिस सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंची। सूचना मिलने के बाद आसनसोल दमकल विभाग का एक इंजन इलाके में आया। दमकल विभाग के ओसी देबायन पोद्दार के नेतृत्व में कर्मियों ने करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद गोदाम में लगी आग पर काबू पाया। ओसी ने बाद में कहा कि आग लगने का कारण समझ में नहीं आया। गोदाम में पेंट और तेल जैसे ज्वलनशील पदार्थ काफी मात्रा में थे।

मालूम हो कि आसनसोल नॉर्थ थाने के मौजुड़ी स्थित उस रंग के गोदाम में आज दोपहर के समय आग लग गयी थी.
तब मजदूर वहां काम कर रहे थे। गोदाम मालिक ने बताया कि आग से पूरे गोदाम को नुकसान पहुंचा है. आग किस वजह से लगी यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन शुरुआती अनुमान यह है कि आग किसी तरह शार्ट सर्किट से लगी होगी।

Leave a Reply