ASANSOL

Jitendra Tiwari ने रिहा होते ही बोला करारा हमला

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल,  : ( Asansol News In Hindi ) आसनसोल कंबल कांड में सोमवार को कलकत्ता हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलने  24 घंटे बाद मंगलवार की दोपहर आसनसोल के पूर्व मेयर भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी आसनसोल जेल या विशेष सुधार गृह से अपने चिरपरिचित अंदाज में बाहर आए और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को चेतावनी के लहजे में चुनौती दी। उन्होंने कहा, उन्हें ( टीएमसी नेताओं ) लगा था कि वे खाली मैदान में गोल करेंगे। मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। वापस आसनसोल आउंगा। अब मैं न्यायालय के आदेशानुसार आसनसोल से जेल से बाहर जा रहा हूं। इस अदालत के आदेश के अनुसार कुछ दिनों के भीतर मैं आसनसोल लौट जाऊंगा। कोई भी मुझे रोक नहीं सकता। क्योंकि मुझे आसनसोल से बहुत प्यार है। आसनसोल के लोग मुझे प्यार करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा उपचुनाव तीन लाख वोटों से जीतने के बाद इतना डर ​​किस बात का है? सभी जानते हैं कि कंबल वितरण की  घटना के सिलसिले में मुझे कैसे गिरफ्तार किया गया। सच तो यह है कि मैं गैर बंगालाभाषी हूं और मैंने बंगलाभाषी लड़की से शादी की है। तृणमूल कांग्रेस और बांग्ला पक्ष इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। इसलिए वे चाहते हैं कि मैं आसनसोल और बंगाल छोड़ दूं। लेकिन मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। मैं आसनसोल में रहूंगा। हालांकि, जितेंद्र तिवारी को इस बार बांग्ला नये साल पर आसनसोल में नहीं होने का मलाल है. उन्होंने कहा, बंगाली नववर्ष पर आसनसोल के लोगों को शुभकामनाएं।उन्होंने इस संदर्भ में सत्ता पक्ष के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा, गाय चोर, कोयला चोर सफेद पजामा पंजाबी पहनकर आसनसोल में घूमेंगे.

आज दोपहर जब जितेंद्र तिवारी  जेल गेट से बाहर निकले तो वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनके गले में माला डाल दी. उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। उनके साथ पत्नी चैताली तिवारी और भाजपा राज्य कमेटी के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी, अभिजीत आचार्या, गौरव गुप्ता समेत बड़ी संख्या में समर्थक भी थे।

Leave a Reply