PANDESWAR-ANDAL

Amit Shah उतरे अंडाल एयरपोर्ट पर, रवाना हुए बीरभूम

बंगाल मिरर, अंडाल, राजा बंदोपाध्याय : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का विशेष विमान शुक्रवार को निर्धारित समय से करीब पौने एक बजे पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल स्थित काजी नजरूल इस्लाम हवाईअड्डे पर उतरा. उनके स्वागत के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद डॉ. सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, दुर्गापुर सांसद सुरिंदर सिंह अलुवालिया, कुल्टी विधायक डॉ. अजय पोद्दार, भाजपा पार्षद अमित तुलसियान उर्फ सोनू सहित कई अन्य लोग मौजूद थे. एयरपोर्ट में प्रत्येक ने गृह मंत्री को माला और कमल का फूल दिया।

उसके बाद अंडाल हवाईअड्डे से विशेष हेलिकॉप्टर से बीरभूम के सिउड़ी के लिए रवाना हुए। गृह मंत्री के हेलिकॉप्टर के उतरने के लिए वहां एक अस्थायी हेलीपैड बनाया गया है। डेढ़ बजे के बाद उस हेलीपैड पर केंद्रीय गृह मंत्री का हेलिकॉप्टर। उनके स्वागत के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री और बीरभूम के जिला नेतृत्व वहां मौजूद थे। हेलीपैड से गृह मंत्री कार से सिउरी सर्किट हाउस पहुंचेंगे। इससे पहले उन्होंने बीआर अंबेडकर और सिद्धू कानू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। दोपहर का भोजन सिउड़ी सर्किट हाउस में करेंगे। इस बीच, वह पंचायत की तैयारियों पर पार्टी के दूसरे नंबर के अधिकारी के रूप में बीरभूम और दो बर्दवान जिलों के पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

दोपहर 2.30 बजे के बाद गृह मंत्री सर्किट हाउस से जनसभा को संबोधित करने जाएंगे। दोपहर बाद गृह मंत्री अमित शाह सिउड़ से फिर अंडाल एयरपोर्ट लौटेंगे. वहां से वह बीएसएफ के विशेष विमान से कोलकाता जाएंगे। अमित शाह के औचक दौरे से पहले, अंडाल हवाई अड्डे के साथ-साथ वे जहां भी जाने वाले हैं, वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सीआईएसएफ के साथ राज्य पुलिस का बड़ा बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply