ASANSOL

Asansol : फैशन शो की आड़ में अश्लील वीडियो मामले में नया मोड़

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : माडलिंग शो के नाम पर हजारों रुपये ऐंठने का एक मामला आसनसोल में आया है। कुल्टी के रहने वाले एलीवेटेड मेकअप इंस्टीट्यूट के संचालक पुर्नांकर माजी ने आसनसोल के इस्माइल व हीरापुर इलाके के रहने वाली दो माडलरों व उनके पांच साथियों के पर रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। हीरापुर थाने में जब इसकी शिकायत की तो पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर बात की। रुपये ऐंठने वाली सभी लड़कियां थाने में हाजिर नहीं हुईं। जो पहुंची उन्होंने ही पुलिस से बात की। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह तो करा दिया। लेकिन पुर्नांकर माजी को उक्त कथित माडलर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग कर रहीं हैं।

पुर्नांकर का कहना है कि न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है। शहर के कन्यापुरहउजिंग कालोनी में इनका एलीवेटेड मेकअप इंस्टीट्यूट है। जिसे वह पिछले पांच वर्षों से संचालित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके संस्थान में शहर की 100 से ज्यादा युवतियां व महिलाएं मेकअप सीखने आतीं हैं। घटना के बारे में पूरनाकर ने बताया कि शहर के इस्माइल व बर्नपुर के हीरापुर की रहने वाली दो युवतियां उनके पास आईं थीं। दोनों खुद को माडलर बता रहीं थीं। दोनों ने माडलिंग के फोटो भी दिखाए। दोनों कथित माडलरों ने मेकअप इंस्टीट्यूट संचालक पुर्नांकर माजी को आसनसोल के राधानगर स्थित एथलेटीक क्लब में एक फैशन शो आयोजित करने की पेशकश की। खर्च ढाई लाख रुपए बताया। कमाई और ख्याति का झांसा भी दिया गया। पुरनाकर कथित माडलरों की बातों में आ गए और प्रस्ताव पर हामी भर दी। फैशन शो की तारीख तय हुई, तैयारियां भी शुरू हो गई। इतने दिनों में दोनों माडलरों ने अपनी टीम में पांच युवकों को भी जोड़ लिया। इसी बीच उन माडलरों ने पुरनाकर से ढाई लाख रुपए की मांग कर दी। पैसों का बार-बार दबाव बनाया जाने लगा। तब जाकर पुरनाकर को शक हुआ और पैसे देने से मना कर दिया।

इसके बाद माडलरों के साथियों ने धोखे से पुरनाकर को एक सुनसान जगह बुलाया और हथियार के नोंक पर धोखाधड़ी की बात भी कबूल करा ली। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। पुरनाकर ने हीरापुर थाना में उसके साथ हुई पूरी घटना के बारे में जानकारी दी और न्याय की गुहार लगाई। वहीं हिरापुर थाना ने दोनों कथित माडलर युवतियों व उनके साथियों को थाना बुलाया। दोनों कथित माडल आईं लेकिन उनके पांच साथी नहीं आए। हीरापुर थाना ने दोनों पक्ष की दलील सुनकर मामले को सुलह करने की सलाह दी। दोनों पक्ष ने थाने में पुलिस की बात तो मान ली। लेकिन युवतियां अब भी पुरनाकर को परेशान कर रहीं हैं।

Leave a Reply