ASANSOL

Asansol के दो उपमेयर की अड़चन दूर, शपथ जल्द

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol के दोनों उपमेयर का शपथ जल्द। आसनसोल नगर निगम में मेयर परिषद के सदस्यों के बाद अब दोनों उप मेयर के शपथ ग्रहण को लेकर भी तैयारी शुरू हो गई है। दोनों उपमेयर को लेकर चल रही अड़चन दूर हो गई है अब बहुत जल्द ही उनका शपथ ग्रहण होगा। गौरतलब है कि आसनसोल नगर निगम ने पहली बार दोपहर की घोषणा की गई थी इसके लिए वार्ड 50 के पार्षद अभिजीत घटक और वार्ड 26 के पार्षद वसीम उल हक को चुना गया है।

दोनों के नामों की घोषणा करीब साल भर पहले ही की गई थी लेकिन उनका शपथ ग्रहण अभी तक नहीं हो पाया था क्योंकि इसे के लिए कानून में संशोधन करना था इसके कारण इसमें विलंब हो रहा था । अब सारी परेशानियां दूर हो गई है नगर निगम में दोनों मेयर को लेकर राज्य स्तर पर मंजूरी मिल गई है मेयर शीघ्र ही इन का शपथ ग्रहण कराएंगे।

राज्य सरकार द्वारा पश्चिम बंगाल नगर निकाय कानून में संशोधन को पारित करने के बाद इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है बीते 4 मई को जारी अधिसूचना में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि अब राज्य के निकायों में एक की जगह दो उप मेयर होंगे इस तरह अब आसनसोल समेत आनंद नगर निगम में दो डिप्टी मेयर हो सकते हैं।

Leave a Reply