PANDESWAR-ANDAL

Abhishek Banerjee : कोल माफियाओं और भाजपा में सांठगांठ, गद्दारों के लिए दरवाजे बंद

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : तृणमूल कांग्रेस की नव ज्वार यात्रा के दौरान  पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लाऊदोहा फुटबॉल मैदान में  आयोजित की गई। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कोयला तस्करी मामले को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अभिषेक ने कहा कि भाजपा जो कोयला घोटाले की बात करती है, इस पांडेश्वर क्षेत्र का सबसे बड़ा कोयला माफिया, जिसे आप सभी जानते हैं कि 2021 के चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए। सबसे बड़े कोयला चोर को बीजेपी ने अपनी पार्टी में शामिल करवा कर उम्मीदवार बनाया। लेकिन इस क्षेत्र जनता ने उन्हें पूर्व विधायक कर दिया और अब वे आजीवन पूर्व विधायक ही रहेंगे।

 तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 2021 के चुनावों में बीजेपी की हार के बाद उन्होंने कई बार विभिन्न स्रोतों के माध्यम से तृणमूल कांग्रेस में वापस लौटने की कोशिश की। लेकिन जो भी तृणमूल कांग्रेस और जनता के साथ गद्दारी करेगा उसके लिए तृणमूल कांग्रेस के दरवाजे हमेशा के लिए बंद है। अभिषेक ने कोयला माफियाओं के साथ बीजेपी नेताओं की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि कोयला माफिया राजू झा जिनकी हाल ही में मृत्यु हो गई थी भाजपा में शामिल हुए थे।

कोयला माफिया जयदेब खां को बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के मंदिरों में जाते देखा गया था और केंद्रीय कोयला मंत्री प्रहलाद जोशी के साथ उसकी तस्वीर सामने आई थी। अभिषेक ने कहा कि बड़े-बड़े चोर बचने के लिए बीजेपी में शामिल हो जाते हैं। बीजेपी ऐसी वाशिंग मशीन पार्टी है जिसमें शामिल होने के बाद उनके सारे अपराध माफ हो जाते हैं। इस संबंध में फिलहाल भाजपा की ओर से प्रतिक्रिया नहीं आई है, आने पर हम उसे भी प्रकाशित करेंगे।

Leave a Reply