West Bengal

ED ने रूजीरा बनर्जी से कोयला मामले में करीब साढ़े 3 घंटे की पूछताछ

बंगाल मिरर, एस सिंह: तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा बनर्जी से कोयला मामले में करीब साढ़े तीन घंटे की पूछताछ। रुजीरा बनर्जी 04:20 बजे मुस्कुराते हुए ईडी ऑफिस से बाहर निकलीं। हालांकि उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला। हाथ जोड़कर कार से बाहर निकली।


ईडी के समन का जवाब देते हुए अभिषेक घरनी गुरुवार को तय समय से डेढ़ घंटे बाद सीजीओ कॉम्प्लेक्स पहुंची। गुरुवार की दोपहर करीब 12:05 बजे वह घर से निकली था। दोपहर करीब 12:31 बजे ईडी ऑफिस पहुंची। रुजीरा काले शीशे की कार से सीजीओ पहुंची। सूत्रों के मुताबिक ईडी दफ्तर जाने से पहले वकील की सलाह ली थी ईडी ने उन्हें करीब 3 पन्नों का सवाल पूछा वह शाम करीब 4:20 पर निकली पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब दिए बिना ही हाथ जोड़ कर चली गई

इत्तेफाक से पिछले सोमवार को दुबई जाते समय इमिग्रेशन डिपार्टमेंट ने उन्हें कोलकाता एयरपोर्ट पर रोक लिया। कार्यालय के अधिकारियों ने कथित तौर पर उसे रोक लिया। रुजीरा को बताया गया कि वह विदेश नहीं जा सकतीं। हालांकि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि उनकी विदेश यात्रा में कोई बाधा नहीं है. फिर उसके बाद ही ईडी द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस दिया गया था।

Leave a Reply