ASANSOL

Asansol : पेट्रोल पंप में किया हंगामा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बंगाल मिरर, आसनसोल  : ( Asansol News In Hindi )  आसनसोल के आश्रम मोड़ स्थित वेटरन पेट्रोल पंप पर शुक्रवार की रात एक कार चालक ने जमकर हंगामा मचाया। वहीं पूरी घटना पंप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई है। इस पंप पर पहले भी कर्मियों के साथ मारपीट की जा चुकी है।

पेट्रोल पंप के कर्मियों का कहना है कि शुक्रवार की रात लगभग 11.30 बजे एक कार चालक ने 500 का ईंधन भरवाया। उसका टैंक लगभग खाली था। इसलिए ईंधन मीटर ने इसे तुरंत नहीं दिखाया। पीछे से तेल भराने आए मिनी ट्रक के चालक ने उसे समझाने की कोशिश की कि कभी-कभी इसे दिखने में थोड़ा समय लगता है। जब मिनी ट्रक चालक ने उसे यह बात समझाने की कोशिश की तो कार चालक गुस्से में आकर गाली-गलौज करने लगा।

उसके बाद उसने  अपनी गाड़ी से लाठी निकालकर मिनी ट्रक के चालक को पीटना शुरू कर दिया। पंप के स्टाफ मिनी ट्रक के चालक को बचाने की कोशिश किया तो कार चालक ने पंप कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की और लात भी मारी। शनिवार की सुबह पंप के मालिक सुबीर साहा ने इसकी शिकायत आसनसोल दक्षिण थाना में की।  उन्होंने बताया कि रात में जो भी घटना हुई। वह काफी दुर्भाग्यपूर्ण था। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद है।

Leave a Reply