ASANSOLASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP से लोहा चोरी, हाजी फरीद हत्याकांड की हो CBI जांच : सुचित्रा

हाजी फरीद हत्याकांड के आरोपी महेश की पत्नी सुचित्रा जारी कर रही है वीडियो

बंगाल मिरर, बर्नपुर : कृष्णा प्रसाद की वायरल फोटो के बाद इम्तियाज और कृष्णा के बीच टकराव खुलकर सामने आ गया है। एक ओर उस फोटो को लेकर  जहां कृष्णा प्रसाद पर निशाना साधा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर इम्तियाजा के पिता हाजी फरीद हत्याकांड के आरोपी महेश शर्मा की पत्नी सुचित्रा शर्मा सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो जारी कर हमला बोल रही हैं। वहीं कृष्णा प्रसाद जिस कुंदन सिंह से मिलने की बात कह रहेथेे, वह भी आज मीडिया के सामने अपना बयान देंगे.

सुचित्रा शर्मा ने पहला वीडियो दो दिन पहले जारी किया था। उसमें वह अपने पति को निर्दोष बताते हुए इम्तियाज के पिता के हत्या की सीबीआई की जांच की मांग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच से ही सबकुछ सामने आयेगा। मेरे पति को मारने और फंसाने की साजिश की जा रही है। कौन सुपारी किलर है और कौन हत्यारा है। इसका सच सबके सामने आना चाहिए।वहीं कल सुचित्रा शर्मा ने फिर से वीडियो जारी कर सेल आईएसपी कारखाने में लोहा चोरी की सीबीआई जांच की मांग की। उनका कहना है कि आज जब उनके पति के जान पर बन आई है। तो उन्हें यह सब मुद्दे सामने लाना पड़ रहा है। फिलहाल इस संबंध में इम्तियाज की ओर से कोई बयान या पक्ष नहीं मिला है।

क्या है विवाद

कृष्णा प्रसाद का ट्रांसपोर्टिंग का कारोबार है, 2021 में जब वह भाजपा में शामिल हुए, तो स्थानीय शासक दल के नेताओं ने उनका कारोबार बाधित कर दिया। जिससे उनका काम छीननकर इम्तियाज को दे दिया गया। इसके बाद वह फिर से राजनीति से पीछे हट गये। उसके बाद नेताओं के हस्तक्षेप कर सेटिंग कराकर 50-50 शेयर किया गया। लेकिन उसके बाद कुछ विवाद हुआ और कृष्णा प्रसाद का कहना है कि बंगाल में उनका पूरा काम छीन लिया गया। जिसके कारण हजारों लोगों को नौकरी गंवानी पड़ी। इसके बाद बीते कुछ महीनों से कृष्णा प्रसाद माफियाराज और शिल्पांचल में 2011 के बाद से हुई हत्याओं को लगातार आवाज उठा रहे थे और फिर से सक्रिय  रूप से भाजपा के लिए काम करने लगे। इसी बीच अचानक इम्तियाज के पिता के हत्या के आरोपियों के साथ उनकी तस्वीर वायरल हो गई।

Leave a Reply