ASANSOL

Jitendra Tiwari ने कहा मलय घटक बड़े भाई, टीएमसी में हिस्सेदारी पर लड़ाई

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : ( jitendra Tiwari in Asansol Court ) कंबल कांड में बुधवार को आसनसोल  के पूर्व मेयर तथा बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी आसनसोल अदालत में सुनवाई के दौरान पहुंचे । इस दौरान उन्होंने जहां मलय घटक को बड़ा भाई कहा, वहीं तापस बनर्जी और अशोक रूद्र के बीच टकराव पर चुटकी ली। गौरतलब है कि दिसंबर में  वार्ड 27 के रामकिशुन डंगाल में बीजेपी द्वारा कंबल वितरण करने के दौरान भगदड़ से 3 की मौत हो गई थी , इस मामले में जितेंद्र तिवारी की पत्नी चैताली तिवारी और गौरव गुप्ता को सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत मिली है। वहीं जितेन्द्र तिवारी को इस शर्त पर जमानत दी गई है कि वह आसनसोल नगरनिगम इलाके में नहीं रहेंगे। इसी मामले की सुनवाई के लिए वह उपस्थित हुए। अब अदालत ने उन्हें 15 दिसंबर को सुनवाई में उपस्थित होने का आदेश दिया है,

वहीं पत्रकारों के सवाल के जवाब देते हुए जितेंद्र तिवारी ने कहा तृणमूल पार्टी की दया है कि मुझे आसनसोल छोड़कर रहना पड़ रहा है। वहीं बार-बार अदालत आना पड़ रहा है । हमें आसनसोल में रहने नहीं दिया जा रहा है ।  उन्होंने कहा कि यहां तृणमूल के लोगों में आपसी गुटबाजी लेन-देन को लेकर चरम पर है, विधायक तापस बनर्जी और पार्षद अशोक रूद्र में कल ही हिस्सेदारी के कारण गुटबाजी सामने देखी गई है अपने हिस्सेदारी को लेकर यह लोग आपसी लड़ाई लड़ रहे हैं।  वही जब जितेंद्र तिवारी पर सवाल किया गया कि मंत्री मलय घटक को बार-बर ईडी का बुलावा आ रहा है पर मलय दिल्ली नहीं जा रहे हैं तो उन्होंने कहा मलय घटक हमारे बड़े भाई जैसे हैं इस बारे में हम कुछ नहीं कहेंगे।

वहीं इस विषय पर आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि आइन कानून सबके लिए एक है कानून के हिसाब से जो आदेश होगा उस सब को मानना होगा इसमें तृणमूल का क्या बात है कोर्ट जिस तरह से आदेश देगा मानना ही होगा जितेंद्र तिवारी आसनसोल के निवासी है वह आसनसोल आ जा भी सकते हैं कानून के आगे कुछ नहीं है।

Leave a Reply