ASANSOL

Asansol : Dengue संक्रमित युवक की मौत, मचा हड़कंप

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल नगर निगम के वार्ड 42 नंबर के बर्तन पाड़ा में डेंगू का आतंक है। यहां पर कई लोग डेंगू बुखार की चपेट में है । डेंगू संक्रमित एक युवक की दुर्गापुर में इलाज के दौरान मौत हो गई इसके बाद नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग में हल्का मच गया है मेयर परिषद सदस्य दिव्येन्दु भगत टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं ।

उन्होंने कहा कि इस इलाके में डेंगू का लार्वा पाए जाने की सूचना मिली है जिसके कारण हम लोग साफ-सफाई अभियान और तेज कर दिए हैं, इलाके में दो जान को डेंगू हुआ था एक जान की मौत की भी खबर आ रही है हालांकि अविनाश साह को तीन-चार दिन से बुखार था उसकी मौत हो गई है किन कारणों से मौत हुई है यह जांच का विषय है। पूरे आसनसोल क्षेत्र में लगभग 45 से भी ज्यादा लोग डेंगू अकारांत संक्रमित पाए गए हैं

आसनसोल नगर निगम की तरफ से इलाके में साफ सफाई एवं यहां पर जो खटाल है उनको हटाने का तुरंत व्यवस्था करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि इलाके में साफ सफाई रहे, आम जनता को भी अपने अपने घरों एवं आसपास में पानी नहीं जमने देना चाहिए घरों में साफ सफाई रखनी चाहिए जनता को भी सचेत रहना होगा तभी नगर निगम जनता के साथ ही डेंगू को खत्म कर पाएगी।

Leave a Reply