ASANSOL

पुलिस दिवस के अवसर पर पश्चिम बंग प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन थाना प्रभारियों को किया सम्मानित

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बंग प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन आसनसोल शिल्पांचल शाखा की ओर से आज पुलिस दिवस के अवसर पर आसनसोल दक्षिण थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज कौशिक कुंडू को सम्मानित किया गया।इस मौके पर मारवाड़ी सम्मेलन की ओर से श्री कुंडू को शाल उड़ाकर उन्हें पुष्पगुच्छ देकर तथा मिठाई खिलाकर उनका सम्मान किया गया। साथ ही साथ आसनसोल दक्षिण थाना की महिला अधिकारी को पुष्पगुच्छ और मिठाई खिलाकर पुलिस दिवस का पालन किया गया।

इस अवसर पर मारवाड़ी सम्मेलन आसनसोल शिल्पांचल शाखा के अध्यक्ष श्री नरेश अग्रवाल ने कहा कि क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का काफी ज्यादा सहयोग होता है। ०१ सितंबर को हर साल पुलिस दिवस मनाया जाता है। यह दिवस पूरे पश्चिम बंगाल की पुलिस के लिए मनाया जाता है। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट सदा आम जनता के बीच अच्छा तालमेल बनाकर चलती है, उसी का नतीजा है कि हम सब इस क्षेत्र में सुख शांति से अपना व्यवसाय एवं जीवन यापन कर रहे हैं। दिन रात निरंतर आम जनता की सेवा में लगे रहना भी अपने आप में एक बहुत बड़ा कर्म है।

इस अवसर पर कौशिक कुंडू ने कहा की आसनसोल वासियों का प्यार और सहयोग जिस प्रकार निरंतर मिलता है वह शायद अपने आप में एक इंसानियत की परिभाषा है सबों का साथ और सहयोग से ही यह क्षेत्र चलता है। इस अवसर पर सम्मेलन के दीपक लोधा, अभिषेक केडिया, मनोज मुकीम, दिलीप मखरिया, सुमित जालान, सुदीप अग्रवाल, चिंटू अग्रवाल, एवं आनंद पारीक आदि सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply