ASANSOL

Mission Raniganj के लेखक विपुल के रावल आसनसोल में, 700 लोगों से मिलकर लिखी फिल्म

बाबा बासुकीनाथ सेवा समिति ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, आसनसोल : बाबा बासुकीनाथ सेवा समिति की ओर से होटल सिटी रेजीडेंसी में मिशन रानीगंज के विपुल के रावल समिति के सज्जन जलुका पवन गुटगुटिया महाप्रबंधक ईसीएल कुनुस्तोरिया क्षेत्र अनिल कुमार सिन्हा सामग्री प्रबंधक कुनुस्तोरिया क्षेत्र प्रभाकर कुमार सिन्हा ने सम्मानित किया।

आसनसोल गुरुवार की शाम होटल सिटी रेजीडेंसी 1989 में रानीगंज के ईसीएल के महाबीर कोलियरी में हुए हादसे में पर बनने वाली फिल्म मिशन रानीगंज के लेखक विपुल के रावल को बाबा बासुकीनाथ समिति की ओर से पटका एवं फलक देकर समिति के सज्जन जालुका पवन गुटगुटिया ईवांग अधिवक्ता संग्राम सिंह ने सम्मानित किया । मौके पर ईसीएल के कुनुस्तोरिया क्षेत्र के महाप्रबंधक अनिल कुमार सिन्हा ईवांग मटेरियल मैनेजर प्रभाकर कुमार सिन्हा भी मौजुद रहे।

बंगाल मिरर को इंटरव्यू देते हुए निर्माता निर्देशक विपुल के रावल ने बताया कि इसके पहले उन्होंने शअभिनेता अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बनाई थी रुस्तम जो काफी हिट रही।

उन्होंने नबताया कि 1989 में ईसीएल के महाबीर कोलियरी में कैप्सूल से हुए बचाव कार्य पर पिछले 7 साल से वह कार्य कर रहे हैं अभी तक रानीगंज के विभिन्न क्षेत्रों से 700 लोगों से मिले इस फिल्म की पटकथा लिखी साथ ही साथ पूर्व सांसद हराधन राय के उल्लेखनीय भूमिका को भी दर्शाया रानीगंज कोयलांचल सिलपंचाल पर भी काफी काम किया है उनका कहना है कि मिशन रानीगंज एक ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित होगी जिसका प्रीमियर कोलकाता तथा मुंबई में की जाएगी।

Leave a Reply