ASANSOL

ADDA कार्यालय अग्निकांड की हो उच्च स्तरीय जांच, फिरोज खान ने सीएम को लिखा पत्र

बंगाल मिरर, आसनसोल : दुर्गापुर स्थित अड्डा कार्यालय में सोमवार की रात लगभाग 2 बजे बहुत ही भयानक आग लगी, जिस पर सुबह तक नियंत्रण नहीं किया जा सका था जब बहुत मुश्किल से आग तो बुझी लेकिन कार्यालय और बहुत सारे कार्यालय के समान और दस्तावेजों का बड़ा नुकसान हुआ। इंडोयूजी कॉमर्स एंड सोशल काउंसिल (आईसीएससी) के अध्यक्ष फिरोज खान (एफके) ने बताया कि उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिख कर मामला पर अफसोस और दु:ख जाहिर करते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की। उन्होंने ममता बनर्जी से अनुरोध किया कि इस मामले पर तत्काल ध्यान दे।

संबंधित अधिकारियों को दुर्गापुर में अड्डा कार्यालय में आग की गहन जांच करने के निर्देश दें। फिरोज खान (एफके) ने बताया के विशेष रूप से फ़िल्मी बात यह है कि कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इस आग में आप देख सकते हैं कि कहीं और भी कुछ हो सकता है। इन अफवाहों ने समुदाय के अंदर की चिंताओं को जन्म दिया है और कई लोगों का मानना है कि गहन जांच की न केवल आवश्यकता है बल्कि अत्यंत महत्वपूर्ण है।

साथ ही साथ फिरोज खान (एफके) ने बताया के दुर्गापुर में अड्डा कार्यालय में क्षेत्र के विकास और सुरक्षा की आवश्यकता है। इस आग के कारण काफी नुकसान हुआ है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वहां काम करने वाले लोगों और कार्यालय में आने वाले लोगों की सुरक्षा सर्वोपरि है। सच्चाई को उजागर करना और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारे समुदाय का कर्तव्य है। इस आपदा के पीछे के भविष्य के विशिष्ट पहलुओं को महत्वपूर्ण रूप से दर्शाया जाना चाहिए, न केवल न्याय के लिए बल्कि पश्चिम बंगाल के किसी भी सरकारी कार्यालय में इसी तरह की घटनाओं को देखने के लिए भी।

Leave a Reply