RANIGANJ-JAMURIA

टोटो के पार्किंग विवाद में फायरिंग, तनाव

बंगाल मिरर, जामुड़िया : टोटो को पार्किंग करने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद जामुड़िया थाना अंतर्गत केंदा फांड़ी के विजयनगर मोड़ इलाके में गोलीबारी की घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। इस घटना में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. इलाके में अत्यधिक तनाव के कारण पुलिस तैनात है । घटना के बारे में विजयनगर के रहने वाले निशीथ पाल ने बताया कि कल शाम करीब पांच बजे के आसपास विजयनगर मोड़ के करीब पार्टी कार्यालय के निकट जामबाद के रहने वाले एक टोटो चालक अपना टोटो खड़ा कर दिया । जब उन्होंने टोटो चालक को वहां टोटो खड़ा करने से मना किया तो उसने बात नहीं मानी।

 निशीथ पाल का आरोप है कि  कि टोटो चालक परेश घोष ने टोटो नही हटाया और उनपर इंट से हमला कर दिया जिससे उनको चोट भी लगी है । इसके बाद स्थानीय निवासी सागर नामक एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि उन्होंने गांव के दामाद पर हाथ क्यों छोड़ा। इसपर निशीथ ने उसे बताया कि उसी ने गाली गलौज की थी और मारपीट की थी। वहां पर बने पार्टी कार्यालय के लोगों ने भी निशीथ का साथ देते हुए सागर को बताया कि गलती परेश घोष की ही थी। इसके बाद सागर भी चला गया और वह टोटो चालक भी। 

  हालांकि निशीथ का कहना है कि जाते जाते परेश ने निशीथ और उनके बेटे को जान से मारने जी धमकी दी। इसके बाद जब वह अपनी ड्यूटी पर गए थे तो परेश वापस आया और उसने उनके बेटे पर दो राउंड गोलियां चलाई। खुशकिस्मती से उनके बेटे को गोलियां नही लगीं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से खाली खोखे बरामद किए हैं। निशीथ ने परेश को गिरफ्तार करने की मांग की। वहीं निशीथ पाल के बेटे शिवनाथ पाल ने बताया कि टोटो चालक ने विजयनगर मोड़ के पास पार्टी कार्यालय के निकट टोटो खड़ी कर दी। जब वह और उनके पिता ने टोटो चालक को वहां टोटो खड़ी करने से मना किया तो उसने उनके पिता पर हमला किया जिससे उनके पिता घायल हो गए । इसके बाद टोटो चालक स्थानीय निवासी सागर को लेकर आया 

। हालाकि पार्टी कार्यालय के लोगों ने भी सागर को बताया कि दोष टोटो चालक का ही था। जब टोटो चालक वहां से जाने लगा तो उसने धमकी दी कि वह पिता पुत्र दोनो की हत्या कर देगा। इसके कुछ देर बाद जब उसके पिता निशीथ पाल ड्यूटी चले गए तो शाम साढ़े छह के करीब टोटो चालक वापस आया और उसने उसपर दो राउंड गोलियां चलाई। एक गोली एक मग पर लगी दूसरी उसके सर के ऊपर से निकल गई। अगर वह नीचे नही बैठ जाता तो उसे ही लग जाती।

Leave a Reply