ASANSOL

Poorva Express की चपेट में आने से रेलकर्मी की मौत

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) रेलवे लाइन पर काम करने के दौरान अप पूर्वा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक रेलकर्मी की मौत हो गयी. घटना शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे पूर्वी रेलवे के आसनसोल डिवीजन के आसनसोल स्टेशन और कालीपहाड़ी स्टेशन के बीच पूर्वी केबिन के पास हुई। मृतक रेलकर्मी की पहचान बिहार के नवादा निवासी विजय कुमार (34) के रूप में की गई है. रेलकर्मी के शव का पोस्टमार्टम आज दोपहर आसनसोल जिला अस्पताल में किया गया।


रेलवे पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिहार के नवादा का रहने वाला विजय कुमार पूर्वी रेलवे के आसनसोल डिवीजन में लाइनमैन या ट्रैक मैन के पद पर कार्यरत था । वह आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत मुर्गासोल इलाके के एसपी मुखर्जी लेन में किराये पर रहता था.
अन्य दिनों की तरह आज सुबह विजय कुमार अन्य रेलकर्मियों के साथ आसनसोल और कालीपहाड़ी स्टेशनों के बीच रेलवे लाइन पर काम कर रहे थे. जब रेलकर्मी आसनसोल ईस्ट केबिन के पास काम कर रहा था, तभी 12303 अप पुरबा एक्सप्रेस ट्रेन वहां आ गयी. वह पटरी से नहीं हट सका. इससे रेलवे लाइन पर काम कर रहे रेलकर्मी की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पाकर रेलवे अधिकारी, आरपीएफ और रेलवे पुलिस इलाके में आ गयी।

Leave a Reply