West Bengal

भाजपा राज्य नेता कृष्णेन्दु मुखर्जी ने एसपी को लिखा पत्र, कार्यकर्ताओं की मांगी सुरक्षा

बंगाल मिरर, कोलकाता: राशन घोटाले को लेकर उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तृणमूल नेता शेख शाहजहां के आवास पर छापेमारी के के दौरान ईडी पर हमले के बाद वहां के बाद संदेशखाली में भाजपा कार्यकर्ताओं की गंभीर स्थिति को को लेकर भाजपा के उत्तर 24 परगना संयोजक कृष्णेन्दु मुखर्जी ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है। उन्होंने ईमेल के माध्यम से एसपी को पत्र भेजा है।

कृष्णेन्दु मुखर्जी ने कहा कि एसपी के तत्काल ध्यान में लाने के लिए पत्र लिखा हूं। भाजपा पश्चिम बंगाल राज्य समिति के सदस्य और उत्तर 24 परगना विभाग के संयोजक के रूप में चूंकि बसीरहाट संगठन जिला मेरे अधिकार क्षेत्र में आता है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे समर्पित पार्टी सदस्यों के खिलाफ इस्तेमाल की जाने वाली बढ़ती धमकियों और डराने-धमकाने की रणनीति के बारे में सचेत करना मेरा कर्तव्य है।



छापेमारी के मद्देनजर, स्थानीय टीएमसी नेताओं और उनसे जुड़े गुंडों ने हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाते हुए खुली धमकियां और डराने-धमकाने की कार्रवाई की है। इससे भय और असुरक्षा का माहौल पैदा हो गया है, कई कर्मी संभावित रात के हमलों से डर रहे हैं और अपने घरों में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। मैं आपसे संदेशखाली में हमारी पार्टी के सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और निर्णायक कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने और भाजपा कार्यकर्ताओं को व्यवस्थित रूप से निशाना बनाने पर रोक लगाने के लिए तत्काल उपाय आवश्यक हैं।



कृष्णेन्दु मुखर्जी ने कहा कि विधानसभा चुनाव और पंचायत चुनाव के बाद विभिन्न जिलों में हिंसा की घटनाएं सामने आई थी अभी भी कई इलाकों में लोग लौट नहीं पाए हैं इसलिए यहां कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस द्वारा तत्काल कदम उठाया जाए

Leave a Reply