ASANSOL

SPL सीजन 2 : पुरुषों में निंजा, महिलाओं में प्रिडेटर चैंपियन, संदीप पाटिल ने किया पुरस्कृत

बंगाल मिरर, आसनसोल : सृष्टि नगर प्रीमियर लीग सीजन दो में पुरुषों में निंजा की टीम ने खिताबी जीत हासिल की, जबकि अवेंजर्स टीम उपविजेता रही। वहीं महिलाओं में प्रिडेटर ने खिताबी जीत हासिल की, जबकि ड्रैगंस उपविजेता रही। फाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी संदीप पाटिल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए ।

 उन्होंने कहा कि जस तरहसे आसनसोल के सृष्टि नगर में प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया वह काबिले तारीफ है।  एक समय था जब सुनील गावस्कर भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े सितारे थे, उसके बाद सचिन तेंदुलकर आए। वर्तमान में विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी देश का नाम रोशन कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों के नक्शे कदम पर चलते हुए आसनसोल के युवा भी आने वाले समय में देश को गौरवांवित करेंगे 

 उन्होंने इस आयोजन के लिए विनय कुमार सहित उनकी पूरी टीम की सराहना की और कहा आसनसोल में उन्हें जिस तरह का प्यार मिला है, वह उसे कभी नहीं भूलेंगे। वहीं सृष्टि नगर प्रीमियर लीग के मुख्य आयोजक तथा बंगाल सृष्टि के विनय कुमार ने कहा कि वह संदीप पाटिल के शुक्र गुजार हैं, जिन्होंने अपने व्यस्त समय में से समय निकालकर यहां आकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। सृष्टि नगर प्रीमियर लीग में उनके आने से खिलाड़ियों को काफी उत्साह मिला है। प्रतियोगिता में बेस्ट कैच का पुरस्कार अभिषेक शर्मा को दिया गया।

Leave a Reply