ASANSOL

मायुमं के राष्ट्रीय सहायक मंत्री बने आसनसोल के सुदीप अग्रवाल

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल सिटी शाखा के कर्मठ सदस्य सुदीप अग्रवाल (आसनसोल सिटी शाखा के निवर्तमान अध्यक्ष) अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय सहायक मंत्री, जोन-(1) पद के लिए मनोनीत किया गया है। इसकी जानकारी पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच के राजनैतिक चेतना फोरम के वाईस चेयरमैन आनंद पारीक एवम पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय विकास एवम एकता संयोजक अभिषेक केडिया ने  दी।उन्होंने बताया की सुदीप ने अपने मंच सफर में आसनसोल सिटी शाखा के तीन साल शाखा सचिव के रूप में और तीन साल शाखा अध्यक्ष थे ! उन्होंने पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रांतीय मारवाड़ी युवा मंच में तीन साल प्रान्तीय उपाध्यक्ष जोन–(5) के रूप में भीदायित्व निभाया।

अपने मंच सफर में उनका आसनसोल सिटी शाखा को नई ऊंचाईया और बुलंदियों पर पहुंचने का बहुत बड़ा योगदान है । उनके मेहनत और लगन से आसनसोल सिटी शाखा की गरिमा कई गुना बढ़ गई है । उनके कार्यकाल में आसनसोल शाखा को प्रान्त और राष्ट्र द्वारा कई पुरस्कार मिले है। प्रान्त द्वारा सुदीप जी को श्रेष्ठ शाखा सचिव , श्रेष्ठ शाखा अध्यक्ष , सर्वश्रेष्ठ शाखा अध्यक्ष , सर्वश्रेष्ठ प्रान्तीय पदाधिकारी , सर्वश्रेष्ठ प्रान्तीयकार्यकारणी सदस्य आदि पुरस्कारों से नवाजा गया।

 हाल ही में दिसम्बर में उदयपुर में राष्ट्र द्वारा आयोजित अधिवेशन में वर्ष 2022-2023 के लिए सुदीप जी को राष्ट्रीय पुरस्कार श्रेष्ठ शाखा अध्यक्ष से नवाजा गया। आसनसोल सिटी शाखा के अध्यक्ष श्री अंकित अग्रवाल एवम शाखा के सभी सदस्यों और प्रांत के सभी पाधिकारियो ने भी सुदीप जी को राष्ट्रीय में सहायक मंत्री पद पर मनोनीत किये जाने पर बधाईयां दी । इसके साथ ही साथ मंच के आनंद पारीक एवं अभिषेक केडिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुरेंद्र भर्टड एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी को भी सुदीप अग्रवाल को इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्हें आशा ही नहीं पूरा विश्वास है की संदीप जी अपने जिम्मेदारियां का निर्वाह पूरी कर्तव्यता एवं निष्ठा से करेंगे।

Leave a Reply