ASANSOL

ACCI का होली मिलन समारोह

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News In Hindi ) आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से आसनसोल के एसबी गोरई रोड स्थित पार्वती मैरिज हॉल में आज संध्या  होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने एक दूसरे को अबीर लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इस दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ होली की बधाई दी।मौके सभी ने होली को लेकर अपने वक्तव्य रखा।

होली मिलन समारोह में संगठन के सलाहकार सचिन राय, अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल,  वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतपाल सिंह कीर, राजेंद्र सिंह बग्गा, जतिंदर सिंह अरोड़ा बबलू , उज्ज्वल राय, मनोज साहा, मनोज तोदी, श्रवण अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सचिन राय एवं गौरी शंकर अग्रवाल ने कहा कि आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज व्यवसाइयों का एक संगठन है। व्यवसाइयों के हित के साथ सामाजिक कार्य भी करता है। सामाजिक रुप से यह संगठन हमेशा लोगों से जुड़ा रहना चाहता है। यही वजह है कि होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है।

मौके पर आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारी व सदस्य के साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोग उपस्थित थे, जो एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दिया। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र आर्थिक विकास के साथ साथ सामाजिक विकास के लिए हमेशा प्रयास किया जाता है।

Leave a Reply