ASANSOL

Jitendra Tiwari : क्या मंदिरों से ही मिलेगा भाजपा के टिकट का रास्ता ?

बंगाल मिरर, आसनसोल : भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के चार सीटों में अभी तक उम्मीदवार घोषित नहीं किया है उसमें से एक सीट हैआसनसोल लोकसभा सीट । इस सीट पर अभी तक भाजपा ने प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। ट्रुमुल ने यहां से पहले ही बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा को उतार दिया है वही सीपीएम में जहांआरा खान को प्रत्याशी बनाया है । माना जा रहा है कि भाजपा के अंदरूनी कलह के कारण यहां पर प्रत्याशी में विलंब हो रहा है कुछ लोग यहां स्थानीय उम्मीदवार बनाने की मांग कर रहे हैं तो कुछ बाहरी स्टार देने की मांग कर रहे हैं।‌यही कारण है कि पवन सिंह का नाम घोषित होने के बाद भी उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।

इस बीच सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया तो कभी अक्षरा सिंह का नाम चर्चा में रहा वहीं बीते दिनों भाजपा के पूर्व सांसद एवं वर्तमान तृणमूल सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तंज कसते हुए पोस्ट किया कि आसनसोल से अमित शाह को चुनाव लड़ने के लिए भाजपा वाले मना ले । वहीं जितेंद्र तिवारी इस रेस में आगे माने जा रहे हैं । देखा जा रहा कि जितेंद्र तिवारी विभिन्न हिस्सों में मंदिरों में पूजा अर्चना के लिए पहुंच रहे। इसके साथ ही है चर्चा हो रही है क्या मंदिरों से होकर ही टिकट का रास्ता मिलेगा। 

जितेंद्र तिवारी ने कल जहां रानीगंज श्याम मंदिर, आसनसोल इस्कॉन मंदिर तथा धादका हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की। वहीं आज सालानपुर के मुक्ताईचंडी मंदिर और रूपनारायणपुर के काली मंदिर में पूजा करने पहुंचे। जब उनसे बीजेपी के उम्मीदवार की घोषणा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भले ही हमारी पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन पार्टी के सभी लोग मैदान में हैं. और आसनसोल की जनता के लिए काम कर रहे हैं. होली का बड़ा त्योहार बीता लेकिन तृणमूल उम्मीदवार नजर नहीं आये। बीजेपी बड़ी पार्टी है इसलिए यहां जिस किसी को उम्मीदवार नहीं बनाया जा सकता. पार्टी उम्मीदवार का नाम तय करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल युवा समाज को काला झंडा थमा रही है. और हम भगवा दे रहे  हैं.इसका सबूत यह है कि कल काजी नजरूल यूनिवर्सिटी में राज्यपाल को काला झंडा दिखाया गया।

Leave a Reply