Loksabha Election 2024PURULIA-BANKURA

Mamata Banerjee : बंगाल में चॉकलेट बम फटने पर भी पहुंचेगी NIA

रामनवमी के अगले दिन शांति जुलूस निकालें

बंगाल मिरर, पुरुलिया : ( Mamata Banerjee In Purulia ) इस देश में चुनाव के समय अशांति कोई नई बात नहीं है। खासकर बंगाल में चुनाव से पहले और बाद में राजनीतिक हिंसा की हजारों शिकायतें आईं। लेकिन इस बार मतदान से ठीक पहले रामनवमी ऐसे त्योहार हैं. तृणमूल नेत्री ममता बनर्जी को डर है कि बीजेपी इस समय राज्य में सांप्रदायिक अशांति पैदा करने की कोशिश करेगी। इसलिए टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को  सलाह है,कि ”वे जो भी करें, करनें दें. किसी भी साजिश में न फंसे। उन्होंने कहा कि रामनवमी के अगले दिन  शांति जुलूस करें, संदेश दें कि तृणमूल बंगाल में शांति बनाए रखती है। त्योहार के नाम पर दंगा नहीं करती है।” रविवार को पुरुलिया के हुरा में तृणमूल उम्मीदवार शांतिराम महतो के समर्थन में रैली करते हुए ममता बनर्जी ने उक्त बातें कहीं

तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी उत्तर बंगाल में चुनाव प्रचार के बाद दक्षिण बंगाल में पहुंची हैं। उन्होंने रविवार को पुरुलिया के हुरा से चुनाव प्रचार शुरू किया. 2019 के लोकसभा चुनाव में पुरुलिया में कमल की आंधी चली थी. बीजेपी के ज्योर्तिमय सिंह महतो जीते. 2024 के चुनाव में उस केंद्र को दोबारा हासिल करने के लिए तृणमूल सक्रिय है. इस बार घासफूल से प्रत्याशी राज्य के पूर्व मंत्री शांतिराम महतो हैं. उनके समर्थन में सभा करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ने चुनाव के दौरान शांति बनाए रखने की सलाह दी।

आज की सभा से मुख्यमंत्री की पार्टी के उम्मीदवार शांतिराम महतो को मंच के सामने लाकर कहा, ”तृणमूल को वोट दें.” अन्यथा भविष्य में भारत नहीं बचेगा। यहां से बीजेपी को मत जिताना. वे सब कुछ ले लेंगे. धर्म, जाति ले जायेंगे. ईडी, सीबीआई लगा देगी.” चॉकलेट बम फोड़ने से भी एनआईए जांच में शामिल हो जाएगी। एनआईए पुरुलिया के सभी होटलों में जाकर पता लगा रही है कि वहां कौन-कौन ठहर रहा है. आप कैसे हैं आप क्या काम करते हैं किस पार्टी से हैं? हम चुनाव के दौरान सरकारी स्थानों पर नहीं रहते. मैं जिस हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करती हूं, उसे भी पार्टी के पैसे से किराए पर लेती हूं।”

Leave a Reply