ASANSOL

Asansol Loksabha Seat : इंडिया गठबंधन प्रत्याशी ने नामांकन कर बीजेपी-टीएमसी पर साधा निशाना

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल से इंडिया गठबंधन की माकपा प्रत्याशी जहांआरा खान ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया। सीपीएम एवं कांग्रेस कार्यकर्ता बीएनआर मोड़ से गाजे-बाजे के साथ जुलूस लेकर पहुंचे। नामांकन के बाद जहांआरा खान ने कहा कि इस बार आसनसोल लोकसभा सीट से एक बात फिर लाल परचम लहराएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई फर्क नहीं है। एक पार्टी देश को लूट रही है तो दूसरी पार्टी राज्य को लूट रही है।

उन्होंने कोलकाता हाई कोर्ट द्वारा नियुक्ति घोटाले में दिए गए फैसले के परिप्रेक्ष्य में कहा कि जो योग्य नौकरी प्रत्याशी हैं उनको नौकरी मिलनी चाहिए और जिन्होंने पैसे देकर आरोग्य होते हुए भी नौकरी हासिल की है उनकी नौकरी जानी चाहिए लेकिन यहां पर यह सवाल भी उठना है कि जिन्होंने पैसे दिए उन्होंने बहुत तकलीफ हो के साथ टीएमसी नेताओं को पैसे दिए इसके बदले उनको नौकरी मिली ऐसे में जिन्होंने पैसे लिए हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि आसनसोल मेंर सबसे बड़ी समस्या जो है बंद पड़े कारखाने की है । यहां पर हिंदुस्तान केबल्स हो या बर्न स्टैंडर्ड या अन्य कोई कारखाना यहां तक की रानीगंज में मंगलपुर पेपर मिल भी बंद होने के कगार पर है । लेकिन ना तो भाजपा और नहीं टीएमसी किसी को भी इसकी कोई फिक्र नहीं है । यहां पीने के पानी की समस्या है। पिछले 12 वर्षों में टीएमसी सरकार द्वारा लोगों को पीने का पानी तक उपलब्ध नहीं कराया जा सका। इस दौरान पार्थ मुखर्जी, गौरांग चटर्जी, हरजीत सिंह, प्रसेनजीत पुईतंडी, शाह आलम, चंडी बनर्जी, मनोज दत्ता, रूनू दत्ता समेत बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे।

Leave a Reply