BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

BJP प्रचार वाहन पर हमला, तृणमूल पर आरोप, इंकार

बंगाल मिरर, आसनसोल : योगी की सभा से लौटते समय बस पर हमले के बाद अब बाराबनी में भाजपा के प्रचार वाहन पर हमले का आरोप तृणमूल पर लगा है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर अशांति फैलाने का आरोप लगाते हुए इसमें किसी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है । घटना के बारे में पता चला है बाराबनी थाने के तोताराम चौराहे पर बुधवार की दोपहर भाजपा के प्रचार वाहन में तोड़फोड़ की घटना हुई। न सिर्फ कार में तोड़फोड़ की गई बल्कि कार में बैठे ड्राइवर को भी कथित तौर पर पीटा गया, इसी तरह कर्मियों को भी कथित तौर पर पीटने की धमकी दी गई।


स्थानीय बीजेपी नेता रंजीत मुखर्जी ने हमले के बारे में एक बयान में कहा, “आज दोपहर नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार विकसित भारत का प्रचार वाहन बाराबनी इलाके से आसनसोल जा रहा था. उस समय तोताराम मोड़ इलाके में विकसित भारतीय एलएडी वाहन पर तृणमूल आश्रय प्राप्त बदमाशों ने हमला कर दिया, लेकिन भाजपा को डराने-धमकाने से रोका नहीं जा सकता. लोग वोट से जवाब देंगे. घटना को लेकर बीजेपी नेता अभिजीत रॉय ने बाराबनी थाने में उपस्थित होकर लिखित शिकायत दर्ज करायी. साथ ही उन्होंने घटना की कड़ी निंदा की और राज्य की सत्ताधारी पार्टी को कड़ी चेतावनी दी ,तृणमूल ने घटना की शिकायत से इनकार किया है।


इस संबंध में बाराबनी के विधायक और आसनसोल के मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि बीजेपी चारों ओर आतंक फैलाने की कोशिश कर रही है. क्योंकि बीजेपी की नीति है कि वे मतदान के दौरान आते हैं और मतदान के बाद क्षेत्र में स्थिति को खराब करने के लिए इस तरह की हिंसा जारी रखते हैं इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है.

Leave a Reply