ASANSOL

Asansol में भी बुलडोजर चलाने की तैयारी, आईएनटीटीयूसी ने कहा पहले पुनर्वास फिर उजाड़े

बंगाल मिरर, आसनसोल 🙁 Asansol News In Hindi ) आखिरकार मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद अब आसनसोल में  भी हाकरों को हटाने की सुगबुगाहट शुरू हो गयी है, आसनसोल के बीएनआर मोड़ से लेकर कोर्ट तक सड़क किनारे अस्थायी दुकानदारों को पुलिस ने हटाने का आदेश दे दिया है शनिवार आसनसोल के रविंद्र भवन से कोर्ट की तरफ जाने वाले रास्ते के दोनों तरफ फुटपाथ के ऊपर जो अस्थाई दुकानें लगाई गई थी उन दुकानदारों के साथएसीपी सेंट्रल केनेतृत्व में दक्षिण थाने के पुलिस अधिकारियों ने बातचीत की और उनको हटने के लिए कहा। वहीं दुकानदारों का कहना है कि वह लोग दशकों से यहां दुकान चला रहे हैं बिजली कनेक्शन से लेकर सब कुछ है अब अचानक उन लोगों को हटाने को कहा जा रहा है वह लोग कहां जाएंगे।

वहीं दूसरी ओर आसनसोल नगर निगम और पुलिस ने बाजार इलाके में  हॉकरों के सर्वे का काम शुरू किया है।शनिवार को आईएनटीटीयूसी नेता राजू अहलूवालिया के नेतृत्व में हॉकर विभिन्न मांगों को लेकर निगम मुख्यालय पहुंचे।  मेयर विधान उपाध्याय की अनुपस्थित में डिप्टी मेयर वसीम उल हक से मुलाकात की और हॉकरों की समस्याओं को रखा।  राजू अहलूवालिया ने कहा किहाकरों को लेकर सर्वे का काम शुरू हुआ है उन्होंने कहा कि यह पता नहीं है कि यह सर्वे कौन कर रहा है आसनसोल नगर निगम या पुलिस प्रशासन  वर्षों पहले वेडिंग कमेटी का गठन हुआ था लेकिन बैठक नहीं होती है हॉकरों हटाना है तो पहले पुनर्वास देना होगा

वहीं कुल्टी इलाके में 8 जुलाई से अतिक्रमण हटाने के लिए पहले ही नोटिस जारी किया जा चुका है। 8 से 11 जुलाई तक दोपहर 12 बजे तक अलग-अलग इलाकों मेंअभियान चलेगा। 8 को नियामतपुर -लिथुरिया रोड, 9 को बराकर स्टेशन से बेगुनिया मोड़, 10 को नियामतपुर से लच्छीपुर तथा 11 को बेगुनिया से बराकर बस स्टैंड तक चलेगा।

One thought on “Asansol में भी बुलडोजर चलाने की तैयारी, आईएनटीटीयूसी ने कहा पहले पुनर्वास फिर उजाड़े

  • Gopal lal barnwal

    Didi ka kam achha hai.
    Road jam se mukti milegi.

    Reply

Leave a Reply