NationalPURULIA-BANKURAWest Bengal

जी 5 की वेब सीरिज़ के खिलाफ पूरे राज्य भर में प्रदर्शन

बंगाल मिरर, आद्रा 17 अगस्त : – हाल ही में, जी 5 में प्रसारित की गई
‘अभय -2’ नामक एक वेब श्रृंखला में एक पुलिस थाना के दृश्य में, अपराधियों के साथ ही बंगाल के वीर क्रांतिकारी शहीद खुदीराम बोस की तस्वीर दिखाए जाने को लेकर सोमवार को डीवाईएफआई की ओर से विक्षोभ प्रदर्शन किया गया एवं आद्रा थाने में शिकायत दर्ज करवा जी5 के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।

जानकारी के अनुसार ‘अभय -2’ नामक जारी वेब श्रृंखला को लेकर राज्य के राजनीतिक संगठनों के साथ ही लोगों के बीच भी खलबली मच गई है। इसे लेकर
सोमवार को आद्रा-काशीपुर बस स्टैंड के सामने एक विरोध रैली में बोलते हुए, डीवाईएफआई आद्रा लोकल कमेटी के अध्यक्ष शुभ्रप्रकाश बनर्जी ने कहा, कि बंगाल के जिन वीर पुत्र शहीद खुदीराम बसु को देश की आजादी के लिए लड़ने के लिए बहुत कम उम्र में इस देश को ब्रिटिश सरकार ने फाँसी दे दी थी। आज उन्हीं के तस्वीर का इस्तेमाल “क्रिमिनल स्केच” नामक वेब श्रृंखला में किया जा रहा है। जिस व्यक्ति ने देश को आजाद कराने के लिए अपनी जान दे दी, अपना जीवन बलिदान कर दिया, आज उन्ही की तस्वीर लोगों के मनोरंजन के लिए आरोपियों की तस्वीरों में इस्तेमाल किया जा रहा है। जी5 की इस गलती के लिए उन्हें माफी मांगनी होगी।
संगठन की ओर से कहा गया कि, “हमने जी 5 के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए सोमवार को स्थानीय आद्रा थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है।”

Leave a Reply