BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANराजनीति

बिधान को फिर से जिताने की अपील

बंगाल मिरर, ऋषि गुप्ता, आसनसोल : बराबनी विधानसभा क्षेत्र के पंचगछीया राजीव चौक तृणमूल कार्यालय में बराबनी विधायक बिधान उपाध्याय एवं बराबनी ब्लॉक अध्यक्ष असित सिंह के नेतृत्व में पार्टी कर्मियों को लेकर एक बैठक किया गया।

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष असित सिंह ने बैठक में उपस्थित ब्लॉक के सभी कार्यकर्ताओं, सदस्यों और नेताओं को संदेश दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार द्वारा क्षेत्र में हो रहे कार्यो को कोई नजर अंदाज नही कर सकता। लोग विरोधी पार्टी के भ्रम में ना पड़े और पार्टी की हाथ मजबूत करे। 

आगामी विधासभा चुनाव में बिधान उपाध्याय को चुनाव में भारी मतों से फिरसे जीत हाशिल कराए ताकि क्षेत्र का विकाश होता रहे। वहीं कर्मियों से अपील करते हुए कहा कि गलत लोकसभा चुनाव को फिरसे दोहराया नहीं जाना चाहिए।

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं को तृणमूल कांग्रेस के हर विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने की भी अपील की। वहीं विधायक विधान उपाध्याय ने असित सिंह को दोबारा ब्लॉक अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई दी।

आगे कहा कि आज असित सिंह के नेतृत्व में हमने बराबनी के विभिन्न क्षेत्रो में ब्लॉक स्तर पर ग्राम पंचायत प्रधान उपप्रधान कर्माध्यक्ष सहित अन्य कर्मियों को लेकर आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी संगठन को मजबूत करने को लेकर मीटिंग शुरू की जो दिनभर चलता रहेगा। 

Leave a Reply