ASANSOL

TMC माइनॉरिटी सेल ने दी राहत इंदौरी को श्रद्धांजलि

बंगाल मिरर, आसनसोलः शनिवार को आसनसोल बीएनआर मोड़ स्थित रवींद्र भवन में टीएमसी माइनॉरिटी सेल की ओर से नेशनल इंटिग्रेशन कार्यक्रम में पहुंचे पश्चिम बंगाल के अल्पसंख्यक सेल के मंत्री सह राज्य के माइनॉरिटी सेल के चेयरमैन सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने भाजपा की खिंचाई की।

उन्होंने कहा की हाल ही में एनआईए द्वारा मुर्शिदाबाद के छह अलकायदा सदस्यों को गिरफ्तार करने के बाद भाजपा के पश्चिम बंगाल पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल सरकार चरमपंथियों को शरण दे रही है और पश्चिम बंगाल को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है। वे तोड़फोड़ की वारदातों को अंजाम देने के लिए राज्य में आए हैं। भाजपा धर्म के नाम पर लोगों के बीच विभाजन पैदा करके राज्य में अपना अस्तित्व बनाए रखने की कोशिश कर रही है।

लेकिन राज्य के लोग भाजपा की रणनीति को समझ गए हैं। दूसरी ओर, कृषि विधेयक के विरोध में उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों ने पूरे भारत में कृषि विधेयक के विरोध में आंदोलन कर रहे है। यह बिल किसानों को मारने की साजिश है, किसानों को पूंजीपतियों को बंधक बनाने का बिल है, इसलिए बिल को किसी भी तरह से पारित नहीं किया जा सकता है। इस मौके पर मेयर जितेंद्र तिवारी, गुलाम सरवर, शतलज राहत, वशिमूल हक, नसीम अंसारी, चर्च, गुरुद्वारा के प्रतिनिधि उपस्थित थे। इस मौके पर कवि राहत इन्दौरी को श्रद्धांजलि दी गयी।

Leave a Reply