ASANSOLPoliticsPOLL 2021

क्या आसनसोल में कोई है BJP का कांटा ? समाजसेवी के निर्दलीय के रूप में पर्चा भरने की चर्चा !

क्या  आज आसनसोल में भाजपा के विक्षुब्ध भरेंगे पर्चा, इस पर टिकी है नजर

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र में धीरे-धीरे भाजपा की परेशानी बढ़ती दिख रही है। पार्टी के विक्षुब्ध नेता परेशानी बढ़ाने का काम कर रहे है। पार्टी सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ दिनों तक रूठे रहने के बाद भाजपा के कई नेताओं को मनाने में प्रत्याशी खेमा कामयाब हो गया था पर अब धीरे-धीरे कर उनमें से कई लोग टूटने लगे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सम्मान नहीं मिलने से उन लोगों का मन विचलित हो रहा है। 

कोई टिकट न मिलने से नाराज है, तो किसी को प्रत्याशी पसंद नहीं है। कोई प्रचार में नहीं जा रहा है, तो कोई चुपचाप बैठा हुआ है। वहीं नामांकन के दौरान भी एक नेता को नहीं देखा गया। बाद में उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि बीमार होने के कारण नहीं शामिल हुआ। वहीं मंगलवार को पूरे शहर में अफवाह फैली रही उक्त नेता ने निर्दलीय के रूप में पर्चा भरा है। अब आज नामांकन का आखिरी दिन है, देखना दिलचस्प होगा कि आसनसोल में प्रार्थियों के खिलाफ कोई विक्षुब्ध नामांकन करता है या नहीं क्योंकि दुर्गापुर पश्चिम में भाजपा नेत्री चंद्रमल्लिका ने निर्दलीय के तौर पर पर्चा भर दिया है।

भाजपा नेत्री ने निर्दलीय के तौर पर पर्चा भरा

वहीं भाजपा के कुछ नेताओं का कहना है कि फिलहाल थोड़ा-बहुत जो असंतोष दिख रहा है, उसे जल्द से जल्द दूर कर लिया जायेगा जबकि भाजपा प्रत्याशी कृष्णेंदु मुखर्जी की नजर तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी मलय घटक के एन्टी इनकंबैंसी वोट पर है। हालांकि आसनसोल की राजनीति के जानकारों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस द्वारा जिस प्रकार से बैठक कर लोगों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है, वह उनके समर्थकों को एक नई ऊर्जा दे रहा है। वहीं नामांकन के दिन उमड़ी समर्थकों की भीड़ को देखते हुए तृणमूल समर्थकों के हौसले भी बुलंद हो गये हैं। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि भाजपा को जनता पसंद नहीं कर रही है । वहीं तृणमूल के नेताओं ने नये सिरे से प्रचार अभियान प्रारंभ कर भाजपा प्रत्याशी के सामने एक नई चुनौती खड़ी कर दी है।

अश्लील फिल्म का वीडियो वायरल होने के बाद भाजयुमो नेता निलंबित

जानकारी के अनुसार तृणमूल समर्थकों द्वारा इलाके में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ चल रहे मामले को लोगों के सामने रखते हुए लोगों से विचार करने का आह्वान किया जा रहा है। हालांकि इस संबंध में भाजपा के जिलाध्यक्ष शिवराम बर्मन ने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक है। सभी को साथ लेकर चलने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। भाजपा के लिए व्यक्ति कोई फैक्टर नहीं है बल्कि सभी मोदीजी को पसंद करते हैं और भाजपा को ही वोट देंगे।

Leave a Reply