NationalNewsPoliticsWest Bengal

माफियाओं का सरगना कौन है?

दिलीप घोष की वजह से भाजपा की पूरे देश में किरकिरी,
यूपी-बिहार को लेकर दिया था विवादित बयान

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो: अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के कारण अब पूरे देश में पार्टी की किरकिरी हो रही है। इसकी वजह यह है कि बंगाल में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था की तुलना करने के लिए उन्होंने उत्तर प्रदेश और बिहार के गुंडाराज का जिक्र किया था जहां इनकी अपनी पार्टी की सरकार है।

File photo dilip ghosh

रविवार को उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के बाद घोष ने ममता सरकार को घेरते हुए सोमवार को कहा कि बंगाल धीरे-धीरे उत्तर प्रदेश और बिहार की तरह माफिया राज फैलता जा रहा है। उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और विपक्षी दलों ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। इसके पीछे वजह ये है कि जिन राज्यों का नाम लेकर उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है, वहां भाजपा की सरकारें हैं। यूपी में योगी आदित्यनाथ भाजपा की सरकार चला रहे हैं, जबकि बिहार में भाजपा और जेडीयू के गठबंधन वाली सरकार है।

घोष के बयान पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट किया कि दिलीप घोष को ट्रोल मत कीजिए वो एक ईमानदार नेता हैं जिन्होंने स्वीकारा है कि उनकी पार्टी के शासन वाले यूपी और बिहार की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है।

वहीं, बिहार के नेता व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी इस बयान को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में माफियाराज है। यह मैंने नहीं बल्कि बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है। मुझे बस इतना जानना है कि इन माफियाओं का सरगना कौन है? नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार या आदित्यनाथ!

Leave a Reply