RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj आज जमीन को लेकर हो सकता है टकराव

फ्लैट के भूमि पूजन के पहले  विवाद

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज – Raniganj आज जमीन को लेकर हो सकता है टकराव रानीगंज के वार्ड नंबर 33 के पंजाबी मोड़ 6 , 7 नंबर इलाके स्थित रानीगंज के प्रमोटर ओम भुवालका द्वारा खरीदे गए जमीन पर फ्लैट निर्माण के लिए रविवार को भूमि पूजन करने के पूर्व स्थानीय कुछ युवकों  तथा बच्चों ने उक्त जमीन को फुटबॉल मैदान बताकर भूमि पूजन करने से बाधा देने की बात कहकर विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि वर्षो से वह उस जमीन पर खेलते आ रहे हैं पर प्रमोटर ओम भुवालका  इस जमीन को अपना बताकर इस जमीन पर फ्लैट निर्माण करना चाह रहे हैं ,एवं जिस का भूमि पूजन रविवार को किया जाएगा, जिसे हम लोग नहीं होने देंगे.

दूसरी ओर इस संबंध में ओम भुवालका ने बताया कि यह जमीन उन्होंने वर्षो पहले  खरीदी है, एवं इसके पूरे कागजात मेरे नाम पर है,  बीते 6 माह पूर्व उक्त जमीन को पर जेसीबी मशीन लगाकर समतल की गई थी, उस वक्त  भी किसी लोगों ने कोई विरोध नहीं किया ,आज अचानक उक्त  जमीन पर कुछ लोगो द्वारा खेलने के   फुटबॉल मैदान बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी स्थानीय सत्ता दल के नेता तथा पंजाबी मोड़  पुलिस गाड़ी को भी दी गई है.

Leave a Reply