ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANNews

हिंदुस्तान केबल्स पुनर्वास समिति का प्रदर्शन

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि, सलानपुर : –

हिंदुस्तान केबल्स पुनर्वास समिति के आह्वान पर उद्योग और कृषि सहित विभिन्न मुद्दों पर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में हिंदुस्तान केबल्स के कार्यालय गेट के सामने पांच 5 सूत्र मांग विरोध प्रदर्शन किया गया। उनकी मुख्य मांग नए उद्योगों और हिंदुस्तान केबल्स के विभिन्न विकास के लिए थी, जिसमें अनुबंध श्रमिकों का बकाया राशि भी शामिल था।

HCL Rupnarayanpur
विरोध जताते हिंदुस्तान केबल्स पुनर्वासन कमेटी के लोग


हिंदुस्तान केबल्स रिहैबिलिटेशन कमेटी के सचिव सुभाष महाजन ने प्रदर्शन में कहा कि मोदी सरकार केवल गरीबों का शोषण कर रही थी और उन्हें झूठ बातें अलावा कुछ नहीं नहीं आता । वे नहीं जानते हैं कि लोग कैसे खाएंगे क्योंकि दिन प्रतिदिन सामानों की कीमतें बढ़ती जा रही हैं। यह सरकार धीरे-धीरे हिंदुस्तान केबल्स को सब कुछ बेच रही है और अब उनका ध्यान चित्तरंजन रेलवे इंजन फैक्टरी पर है।


इसके अलावा, मैं अपने नए उद्योग के लिए इतने लंबे समय से आंदोलन कर रहा हूं
हम तब तक लड़ते रहेंगे जब तक कि नया उद्योग नहीं आता है और संविदा कर्मियों को पीएफ का बकाया राशि भुगतान करना होगा। इसके अलावा, हमें हिंदुस्तान केबल्स के सभी लोगों के पुनर्वास के लिए यथासंभव संघर्ष करना होगा।

हिंदुस्तान केबल्स की संपत्ति बेच रहे


हम उस तरह से विरोध करते हैं जिस तरह से हिंदुस्तान केबल्स के अधिकारियों ने भ्रष्टाचार शुरू किया है। हम रात के अंधेरे में देखते हैं जिस तरह से हिंदुस्तान केबल्स की संपत्ति बेच रहे हैं, हम उसे जाने नहीं देंगे। हम तब तक लड़ते रहेंगे जब तक हम जीवित रहेंगे।


हम राज्य सरकार और बाराबनी के विधायक बिधान उपाध्याय को धन्यवाद देते हैं कि हिंदुस्तान केबल्स के घरों में पीने के पानी और बिजली देने की पहल करने के लिए, जब हमारा पीने का पानी और बिजली काट दी गई थी।
प्रदर्शन में अमित सिंह, स्नेहमय मझी, कल्याण बाल्मीकि, उत्पल महतो, कनई मंडल, राजा मुखर्जी और कई अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply